नहाते वक्त बांध में डूबकर दिग्ग्ज एक्टर की मौत, फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा | Malayali actor Anil Nedumangdu dies after drowning in dam water

नहाते वक्त बांध में डूबकर दिग्ग्ज एक्टर की मौत, फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

नहाते वक्त बांध में डूबकर दिग्ग्ज एक्टर की मौत, फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : December 25, 2020/5:10 pm IST

इडुक्की: मलयाली अभिनेता अनिल नेदुमंगडु शुक्रवार शाम को मालंकारा बांध के पास नहाते हुए डूब गए और उनकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। नेदुमंगडु को “अय्यपानुम कोशियम” फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।

Read More: MP Ki Baat: ओवैसी की एंट्री! बीजेपी के लिए साबित होगी चुनौती या कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी?

अभिनेता थोडुपुझा में अपनी नई फिल्म “पीस” की शूटिंग के संबंध में वहां गये थे और अवकाश के दौरान जब वह अपने दोस्तों के साथ नहाने गए तो यह हादसा हुआ। अनिल के निधन पर शोक प्रकट करते हुए मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कहा कि यादगार किरदारों को निभाकर अनिल नेदुमंगडु ने मलयाली फिल्मों में अपनी जगह बनाई थी।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 14 कोरोना मरीजों की मौत, 853 नए संक्रमितों की पुष्टि

विजयन ने एक वक्तव्य में कहा कि दर्शकों में मन पर अनिल ने एक अमिट छाप छोड़ी है। अनिल (48) ने मलयाली टीवी चैनलों से एंकर के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत की थी और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। अभिनेता पृथ्वीराज, डी सलमान, बीजू मेनन और सूरज वेंजरमुडु ने अनिल के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक जताया।

Read More: महाराष्ट्रः औरंगाबाद के चिड़ियाघर में बाघिन ‘समृद्धि’ ने पांच शावकों को जन्म दिया, 9 से 14 हुई संख्या