62 साल की महिला दे गई 6 लोगों को नई जिंदगी, 12 साल के बच्चे के सीने में धड़केगा विमला का दिल.. देखिए | 62 year old woman gave new life to 6 people

62 साल की महिला दे गई 6 लोगों को नई जिंदगी, 12 साल के बच्चे के सीने में धड़केगा विमला का दिल.. देखिए

62 साल की महिला दे गई 6 लोगों को नई जिंदगी, 12 साल के बच्चे के सीने में धड़केगा विमला का दिल.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : July 25, 2019/3:45 am IST

भोपाल। 62 साल की महिला का दिल 12 साल के बच्चे को पहुंचाने के लिए गुरुवार सुबह भोपाल में ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया। कॉरिडोर भोपाल की सिदधांता रेडक्रॉस हॉस्पिटल से एयरपोर्ट तक बनाया गया और इस ग्रीन कॉरिडोर के जरिए चंद मिनटों में दिल एयरपोर्ट तक पहुंचाया गया।

पढ़ें- चलती कार में छात्रा से गैंगरेप का मामला, 3 गिरफ्तार आरोपियों में 1 पीड़ित का दोस्त निकला, कार भी …

जहां से डॉक्टर्स की टीम दिल लेकर मुंबई के लिए रवाना हुई। महिला का दिल मुंबई में हार्ट डिसीज से जूझ रहे 12 साल के मासूम को लगाया जाएगा। दरअसल भोपाल निवासी 62 साल की विमला अजमेरा का एक्सीडेंट होने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेनडेड घोषित कर दिया था।

पढ़ें- बोलेरो और ट्रक की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, 3 मासूम बच्चे घायल, मै..

परिजन ने विमला के ऑर्गन डोनेट करने का फैसला लिया। उनका हार्ट मुंबई भेजा गया जबकि लीवर, किडनी और कॉर्निया भोपाल में भर्ती पांच अलग-अलग मरीजों को लगाए जाएंगे।

पढ़ें- शौचालय में बन रहा मध्याह्न भोजन, स्वच्छता मिशन बना मजाक

बोलेरो-ट्रक की भिड़ंत, सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/BcJcPcgfwKk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>