ठाणे में हत्या की घटना के कुछ ही घंटों के भीतर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा |

ठाणे में हत्या की घटना के कुछ ही घंटों के भीतर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

ठाणे में हत्या की घटना के कुछ ही घंटों के भीतर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

:   Modified Date:  October 25, 2024 / 02:57 PM IST, Published Date : October 25, 2024/2:57 pm IST

ठाणे, 25 अक्टूबर (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या किए जाने के कुछ ही घंटों के भीतर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

ठाणे पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी शैलेश साल्वी ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात उल्हासनगर शहर में हुई हत्या के सिलसिले में 23 वर्षीय आरोपी गुरव किरण उदनशिवे को पकड़ लिया।

उन्होंने कहा कि पुलिस को सड़क पर एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला किए जाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और भरत श्यामलाल दुसेजा (35) को नजदीकी अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि दुसेजा के चेहरे, गर्दन और छाती पर चाकू के वार के कई निशान थे।

उन्होंने कहा कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की धारा 103 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया।

अधिकारी ने बताया कि उल्हासनगर के इंदिरा नगर में रहने वाले आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ शहर से भागने की कोशिश की और हत्या के पांच घंटे के भीतर कल्याण रेलवे स्टेशन से उसे पकड़ लिया गया।

पुलिस के अनुसार, मृतक दुसेजा और आरोपी उदनशिवे के बीच कुछ विवाद हुआ था। इस पर उदनशिवे ने दुसेजा को पकड़ लिया और सरेआम धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। मामले में जांच जारी है।

भाषा नेत्रपाल मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)