अनुबंध नवीनीकृत नहीं किये जाने संबंधी नोटिस वापस लिया जाना अस्थायी राहत: टीआईएसएस शिक्षक |

अनुबंध नवीनीकृत नहीं किये जाने संबंधी नोटिस वापस लिया जाना अस्थायी राहत: टीआईएसएस शिक्षक

अनुबंध नवीनीकृत नहीं किये जाने संबंधी नोटिस वापस लिया जाना अस्थायी राहत: टीआईएसएस शिक्षक

:   Modified Date:  July 1, 2024 / 10:05 PM IST, Published Date : July 1, 2024/10:05 pm IST

मुंबई, एक जुलाई (भाषा) टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (टीआईएसएस) के एक शिक्षक संघ ने शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों को अनुबंध का नवीनीकरण न करने संबंधी जारी नोटिस वापस लेने को अल्पकालिक राहत बताया है और टाटा एजुकेशन ट्रस्ट (टीईटी) के संकाय सदस्यों और कर्मचारियों की सेवाओं को नियमित करने की मांग की है।

इसने नहीं भरे गए (बैकलॉग) पदों को भरने और विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) के नये पदों की भी मांग की।

टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज टीचर्स एसोसिएशन (टीआईएसएसटीए) ने टीईटी के तहत संकाय सदस्यों और कर्मचारियों की वित्तीय स्थिरता और भविष्य को लेकर स्पष्टता की कमी के बारे में सोमवार को चिंता व्यक्त की।

टीआईएसएसटीए ने यह भी दावा किया कि एडवांस्ड सेंटर फॉर वीमेन स्टडीज में कर्मचारियों को जारी किए गए नोटिस अभी भी वापस नहीं लिए गए हैं।

टीआईएसएस ने रविवार को कहा कि उसने 55 शिक्षण और 60 गैर-शिक्षण कर्मचारियों को अनुबंधों का नवीनीकरण न करने के संबंध में दिए गए नोटिस वापस ले लिए हैं और उन्हें अपना काम जारी रखने के लिए कहा है।

टीआईएसएस ने कहा था कि सभी 55 शिक्षण और 60 गैर-शिक्षण कर्मचारियों की नियुक्ति टाटा एजुकेशन ट्रस्ट (टीईटी) द्वारा वित्तपोषित कार्यक्रमों के तहत की गई थी और वे एक निश्चित अवधि के लिये अनुबंध पर नियुक्त किए गए थे।

भाषा

अमित दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers