अमेरिका में मारे गए तेलुगु व्यक्ति का शव स्वदेश लाने में सहायता करूंगा : चंद्रबाबू नायडू |

अमेरिका में मारे गए तेलुगु व्यक्ति का शव स्वदेश लाने में सहायता करूंगा : चंद्रबाबू नायडू

अमेरिका में मारे गए तेलुगु व्यक्ति का शव स्वदेश लाने में सहायता करूंगा : चंद्रबाबू नायडू

:   Modified Date:  June 23, 2024 / 07:36 PM IST, Published Date : June 23, 2024/7:36 pm IST

अमरावती, 23 जून (भाषा) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने रविवार को राज्य के उस व्यक्ति का शव भारत वापस लाने में मदद करने का वादा किया जिसकी हाल ही में अमेरिका में कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी।

मुख्यमंत्री ने मृत व्यक्ति के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने उसके परिजनों को राज्य सरकार की ओर से हर संभव मदद देने का वादा किया। मृतक बापटला जिले का रहने वाला था।

नायडू ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘यह जानकर बहुत दुख हुआ कि बापटला के एक युवक (दसारी गोपीकृष्ण) ने अमेरिका के टेक्सास में गोलीबारी की घटना में घायल होने के कारण दम तोड़ दिया। मैं उनके परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं और उन्हें आश्वासन देता हूं… उनके शव को घर लाने में हर संभव मदद करूंगा।’

बापटला जिले के याजली गांव के 32 वर्षीय गोपीकृष्ण लगभग एक साल पहले काम के लिए अमेरिका गए थे और शुक्रवार को स्थानीय समयानुसार लगभग 11:30 बजे खुदरा दुकान (जहां वह काम कर रहे थे) पर एक चोर ने कथित तौर पर उन्हें गोली मार दी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें नकाबपोश चोर भारतीय युवक को कई गोली मारता दिख रहा है।

भाषा

शुभम संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)