ठाणे में विवाद के बाद दंपति पर हमला करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज |

ठाणे में विवाद के बाद दंपति पर हमला करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

ठाणे में विवाद के बाद दंपति पर हमला करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  October 9, 2024 / 11:11 AM IST, Published Date : October 9, 2024/11:11 am IST

ठाणे, नौ अक्टूबर (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक दंपति पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में पुलिस ने एक महिला और उसके दो रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी महिला के छह वर्षीय बच्चे ने पहले पीडित दंपति के बच्चे की कथित रूप से पिटाई की थी, जिसके बाद यह विवाद हुआ। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

यह घटना छह अक्टूबर को दाईघर इलाके में हुई।

आरोपी महिला के छह साल के बेटे ने अपने पड़ोस में रहने वाले दंपति के दो साल के बेटे को बिना किसी कारण के कथित तौर पर पीट दिया। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी आया है।

मारपीट से पीड़ित बच्चा जब घर लौटा तब उसकी मां ने उसके शरीर पर चोटों के निशान देखे। बच्चे से बात करने के बाद वह अपने पति के साथ उस लड़के के माता-पिता से पूछताछ करने गई, जिसने उनके बेटे को पीटा था।

दाईघर पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि बच्चे को पीटने वाले लड़के की मां नाराज हो गई। उसने अपनी ननद और देवर के साथ मिलकर बच्चे के माता-पिता की कथित तौर पर पिटाई कर दी।

अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत के बाद पुलिस ने सोमवार को भारतीय न्याय संहिता के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत तीनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

भाषा यासिर मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers