Supriya Sule targeted Ajit Pawar

सुप्रिया सुले ने अजित पवार पर साधा निशाना, कहा- पिता के बारे में एक शब्द बर्दाश्त नहीं करूंगी

Supriya Sule targeted Ajit Pawar: अजित पवार पर पलटवार करते हुए कहा कि वह अपने पिता के खिलाफ एक भी शब्द बर्दाश्त नहीं करेंगी।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2023 / 10:41 PM IST, Published Date : July 5, 2023/9:36 pm IST

Supriya Sule targeted Ajit Pawar : मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार की बेटी एवं लोकसभा सदस्य सुप्रिया सुले ने बुधवार को अपने बागी चचेरे भाई अजित पवार पर पलटवार करते हुए कहा कि वह अपने पिता के खिलाफ एक भी शब्द बर्दाश्त नहीं करेंगी। अजित पवार और शरद पवार के नेतृत्व वाले राकांपा के प्रतिद्वंद्वी गुटों ने शक्ति प्रदर्शन के लिए अलग-अलग बैठकें कीं। इस दौरान उनके बीच तीखी बयानबाजी देखने को मिली। सुले ने कहा, कोई मेरी या किसी अन्य व्यक्ति की आलोचना कर सकता है, लेकिन मैं अपने पिता के खिलाफ इसे कतई बर्दाश्त नहीं करूंगी….वह पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए पिता से भी बढ़कर हैं।

read more : यात्रीगण कृपया ध्यान दें…! वंदे भारत का किराया होगा कम, यात्रियों को मिलेगी बड़ी राहत 

Supriya Sule targeted Ajit Pawar : सुले ने नवंबर 2019 की सुबह के शपथ ग्रहण समारोह का भी जिक्र किया, जब देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री और अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी, लेकिन कुछ दिन बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। बारामती से सांसद सुले ने कहा, “मैं चार-पांच साल पहले बहुत भावुक हुआ करती थी, लेकिन अब मैं मजबूत हो गई हूं। मैं उन लोगों को धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने मुझे मजबूत बनाया। हमारी असली लड़ाई भाजपा के कामकाज के तरीके के खिलाफ होगी, न कि किसी व्यक्ति के खिलाफ।

read more : वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, मुंबई इंडियंस के इस धाकड़ बल्लेबाज की हुई एंट्री 

सुले ने कहा कि वह एक ऐसी महिला हैं जो छोटी-छोटी दर्दभरी बातों पर भावुक हो सकती हैं, लेकिन एक बड़े संघर्ष के लिए वह खुद को जिजाऊ (छत्रपति शिवाजी महाराज की मां) और तारारानी या अहिल्याबाई (महाराष्ट्र की महिला शासकों) में बदल लेंगी। उन्होंने कहा, ‘हम बेटियां उन बेटों से कहीं बेहतर हैं जो अपने पिता को घर बैठने के लिए कहते हैं।” सुले ने यह बात अजित पवार के संदर्भ में कही, जिन्होंने सुबह अपने भाषण के दौरान सवाल किया था कि 82 साल के हो चुके शरद पवार कब रुकेंगे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें