श्रिया पिलगांवकर आईएफएफएलए-2024 के लिए निर्णायक मंडल में शामिल |

श्रिया पिलगांवकर आईएफएफएलए-2024 के लिए निर्णायक मंडल में शामिल

श्रिया पिलगांवकर आईएफएफएलए-2024 के लिए निर्णायक मंडल में शामिल

:   Modified Date:  June 22, 2024 / 05:04 PM IST, Published Date : June 22, 2024/5:04 pm IST

मुंबई, 22 जून (भाषा) हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर को वर्ष 2024 के ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजिलिस’ (आईएफएफएलए) में लघु फिल्म श्रेणी के लिए निर्णायक मंडल का सदस्य बनाया गया है। आईएफएफएलए का आयोजन साल में एक बार लॉस एंजिलिस में होता है।

एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि आईएफएफएलए को 27 से 30 जून तक आयोजित किया जाएगा। इसमें सात कथात्मक फीचर फिल्म,12 लघु फिल्म और कई वृत्तचित्र दिखाए जाएंगे, जिसमें भारत, बांग्लादेश, श्रीलंका, नेपाल, पाकिस्तान और अमेरिका की विविध फिल्में शामिल होंगी।

फिल्म महोत्सव में राजश्री देशपांडे अभिनीत ‘हेमा’, ‘लास्ट डेज ऑफ समर’, ‘वायर एंड क्लॉथ’, ‘एडे (ऑन ए संडे)’, ‘लोरी’ और ‘बॉबी ब्यूटी पार्लर’ जैसी लघु फिल्में दिखाई जाएंगी।

श्रिया पिलगांवकर ने एक बयान में कहा, ”मैं ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजिलिस’ में लघु फिल्म श्रेणी के लिए निर्णायक मंडल का सदस्य नियुक्त किए जाने पर सम्मानित और रोमांचित महसूस कर रही हूं। मैं लॉस एंजिलिस में होने वाले इस महोत्सव में शामिल होने और दक्षिण एशियाई फिल्म निर्माताओं की शानदार लघु फिल्मों को देखने के लिए उत्सुक हूं।”

उन्होंने कहा, ”फिल्म समारोह का माहौल हमेशा रचनात्मक और बेहद प्रेरणादायक होता है। मैं विविध कहानीकारों और कलाकारों से मिलने, उनसे बातचीत करने और भारतीय फिल्म महोत्सव में फिल्मों को देखने के लिए उत्साहित हूं।”

भाषा प्रीति संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers