सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य को लेकर अटकलों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल से तस्वीरें साझा कीं |

सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य को लेकर अटकलों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल से तस्वीरें साझा कीं

सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य को लेकर अटकलों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल से तस्वीरें साझा कीं

:   Modified Date:  July 2, 2024 / 06:59 PM IST, Published Date : July 2, 2024/6:59 pm IST

मुंबई, दो जुलाई (भाषा) मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के एक वर्ग द्वारा पैदा किए गए ‘विवाद और भ्रम’ से दूर हैं और स्वास्थ्य लाभ के बीच परिवार और दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं।

पिछले सप्ताह तेज बुखार आने के बाद 77 वर्षीय सिन्हा को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी वार्षिक स्वास्थ्य जांच भी की जा रही है।

हालांकि, उन्होंने अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में नहीं बताया, लेकिन सिन्हा ने अस्पताल के अपने कमरे से कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें उन्हें रविवार को अपने परिवार और दोस्तों के साथ टी-20 विश्व कप का फाइनल मैच देखते हुए देखा जा सकता है। इस मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर टी-20 विश्वकप जीता था।

अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने सोमवार को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में लिखा, ‘सोशल मीडिया/यूट्यूब के हमारे कुछ अच्छे दोस्तों द्वारा पैदा किये गए ‘विवाद और भ्रम’ से दूर। सच्चाई यह है कि हम अपने परिवार के सदस्यों, भाइयों और प्यारे दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं।’

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इकबाल से शादी के तुरंत बाद अभिनेता के खराब स्वास्थ्य के बारे में अटकलें लगाई थीं।

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने पहले अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में चिंता करने के लिए शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया था। उन्होंने दोहराया था कि उन्हें ‘तेज बुखार’ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, न कि इसलिए कि उनकी कोई सर्जरी हुई थी।

भाषा

शुभम दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)