पुणे बार मामला: ड्रग्स इस्तेमाल के आरोप में मुंबई से दो लोग हिरासत में |

पुणे बार मामला: ड्रग्स इस्तेमाल के आरोप में मुंबई से दो लोग हिरासत में

पुणे बार मामला: ड्रग्स इस्तेमाल के आरोप में मुंबई से दो लोग हिरासत में

:   Modified Date:  June 25, 2024 / 02:08 PM IST, Published Date : June 25, 2024/2:08 pm IST

पुणे, 25 जून (भाषा) पुणे पुलिस ने यहां के एक बार में कथित तौर पर मादक पदार्थों के इस्तेमाल के सिलसिले में मुंबई से दो लोगों को हिरासत में लिया है। एक शीर्ष अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए दोनों लोगों को पहले वायरल हुए एक वीडियो में मादक पदार्थ जैसी चीजों के साथ देखा गया था।

राज्य के दूसरे सबसे बड़े शहर के पब रविवार को उस समय चर्चा में आए जब कथित तौर पर एल3 से सामने आए एक वीडियो में कुछ युवाओं को नशीली दवा जैसे पदार्थ के साथ दिखाया गया।

पुलिस के अनुसार रविवार को बार सुबह पांच बजे तक खुला था और शराब की बिक्री तय समय सीमा से ज्यादा हो रही थी। पुणे में बार और पब को रात 1:30 बजे तक ही खुला रखने की अनुमति है।

पुणे के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने कहा, ‘हमने वायरल वीडियो में मादक पदार्थ जैसी चीजों के साथ देखे गए कुल दो लोगों को मुंबई से हिरासत में लिया है।’

इससे पहले पुलिस ने इस सिलसिले में एक कार्यक्रम के आयोजक समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था और एल3 बार को तय समय सीमा से ज्यादा समय तक खुला पाए जाने के बाद चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था।

इसके अलावा आबकारी विभाग ने शराब परोसने और उसके भंडारण से संबंधित मानदंडों का कथित तौर पर उल्लंघन करने के आरोप में एल3 के छह कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने एल3 के शौचालय से नमूने एकत्र कर लिए हैं और उन्हें जांच के लिए भेज दिया है।

भाषा

शुभम नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)