पुणे बार मामला : वायरल वीडियो में दिख रहे तीन लोग गिरफ्तार |

पुणे बार मामला : वायरल वीडियो में दिख रहे तीन लोग गिरफ्तार

पुणे बार मामला : वायरल वीडियो में दिख रहे तीन लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  June 28, 2024 / 06:13 PM IST, Published Date : June 28, 2024/6:13 pm IST

पुणे, 28 जून (भाषा) पुणे के फर्ग्यूसन रोड स्थित एक बार में कथित तौर पर मादक पदार्थ का सेवन करने के मामले में एक नाइजीरिया सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामला प्रकाश में आया था।

पुलिस ने मामले की जांच एक वीडियो में दो व्यक्तियों को कथित तौर पर लिक्विड लीजर लाउंज, जिसे एल3 के नाम से जाना जाता है, के शौचालय में कथित मादक पदार्थ के साथ देखे जाने के बाद शुरू की। बाद में इन दोनों की पहचान नितिन थोम्ब्रे और करण मिश्रा के रूप में की गई।

अधिकारी ने बताया कि तीनों आरोपियों में से एक ने मादक पदार्थ की आपूर्ति की थी जो संभवत: मेफेड्रोन थी और इसका इस्तेमाल एल3 में कथित तौर पर थोम्ब्रे और मिश्रा ने किया था।

पुलिस उपायुक्त (जोन-I) संदीप सिंह गिल ने बताया, ‘‘मादक पदार्थ की आपूर्ति करने वाले नाइजीरियाई नागरिक और दोनों अन्य आरोपियों को पकड़ लिया गया है। हमने 75 हजार रुपये की कोकीन और सात ग्राम मेफेड्रोन बरामद की है। तीनों को स्वापक औषधि और मनःप्रभावी पदार्थ(एनडीपीएस) अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर अदालत के समक्ष पेश किया गया।’’

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने एल3 वीडियो मामले की जांच के तहत अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि आबकारी विभाग ने नियमों का उल्लंघन कर शराब का भंडारण करने के आरोप में छह लोगों को पकड़ा है।

पुलिस ने बताया कि आबकारी विभाग ने बार को सील कर उसका लाइसेंस रद्द कर दिया है जबकि नगर निगम ने महाराष्ट्र क्षेत्रीय नगर योजना अधिनियम के तहत बार के अनधिकृत हिस्से को ध्वस्त कर दिया है एवं इसके दो मालिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

भाषा धीरज नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)