Policeman video viral

Policeman video viral: थाने में बैठकर ऐसा काम कर रहे थे दो पुलिसकर्मी, वीडियो देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

Policeman video viral: थाने में बैठकर ऐसा काम कर रहे थे दो पुलिसकर्मी, वीडियो देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

Edited By :   Modified Date:  August 21, 2024 / 08:43 AM IST, Published Date : August 21, 2024/8:43 am IST

नागपुर: Policeman video viral सट्टा और जुआ के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। लेकिन क्या हो जब पुलिसकर्मी को इसकी लत लग जाए। ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया है। जहां दो पुलिसकर्मी का जुआ और धू्म्रपान करते हुए नजर आ रहा है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद अब वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। ​वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर लोगों ने दोनों पुलिसकर्मी को नि​लंबित करने की मांग की है। जिसके बाद दोनों पुलिसकर्मी को ​सस्पेंड कर दिया है।

Read More: Jio Two In One Offer: जियो ने यूजर्स को दिया रक्षा बंधन का तोहफा, अब एक कनेक्शन से चलेंगे दो TV, मिलेंगे 13 OTT एप्स और 800 से ज्यादा चैनल 

Policeman video viral जानकारी के अनुसार, वायरल हो रहा ये वीडियो नागपुर जिले के कलमना पुलिस स्टेशन का है। दावा किया जा रहा है कि थाने के अंदर ही पुलिसवाले सिगरेट फूंकते हुए जुआ खेल रहे हैं। हालांकि इन दोनों पुलिसकर्मियों पर वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया है। इस मामले में पुलिस आयुक्त जोन 5 निकेतन कदम ने ओल्ड काम्पटी रोड स्थित पुलिस चौकी में मनोज घाडगे और भूषण साकडे के इस व्यवहार को देखने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया है।

Read More: गणेश जी की कृपा से आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, कारोबार में मुनाफा होने से बरसेगा पैसा ही पैसा 

ऐसा था थाने के अंदर का नजारा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक पुलिसवाला वर्दी में और दूसर सादे कपड़ों में है। उनके हाथों में ताश के पत्ते हैं और वे सिगरेट के कश लगा रहे हैं। उन्हें बिल्कुल भी ये चिंता नहीं है कि कोई उन्हें देख रहा है या उनका वीडियो बना रहा है। वे अपनी धुन में नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी ये खुलासा नहीं हुआ है कि ये वीडियो किसने और कब बनाया है। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के दो दिन बाद दोनों पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो