पॉक्सो मामला: एकता कपूर और उनकी मां की तरफ से अधिवक्ता ने पुलिस को दस्तावेज सौंपे |

पॉक्सो मामला: एकता कपूर और उनकी मां की तरफ से अधिवक्ता ने पुलिस को दस्तावेज सौंपे

पॉक्सो मामला: एकता कपूर और उनकी मां की तरफ से अधिवक्ता ने पुलिस को दस्तावेज सौंपे

:   Modified Date:  October 25, 2024 / 12:11 AM IST, Published Date : October 25, 2024/12:11 am IST

मुंबई, 24 अक्टूबर (भाषा) फिल्म निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा के खिलाफ एक वेब सीरीज में नाबालिग लड़कियों के कथित अश्लील चित्रण को लेकर दर्ज यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के मामले में बृहस्पतिवार को उनके अधिवक्ता पुलिस के समक्ष पेश हुए और उन्होंने इस संबंध में मांगे गए दस्वावेज भी सौंपे। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

‘अल्ट बालाजी’ की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों से जुड़े अनुचित दृश्य दिखाने के आरोप में बालाजी टेलीफिल्म्स निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा के खिलाफ मुंबई के एमएचबी कॉलोनी पुलिस थाने में पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बालाजी टेलीफिल्म्स की वेबसाइट के अनुसार, शोभा कपूर मुंबई स्थित कंटेंट प्रोडक्शन हाउस की प्रचारक और प्रबंध निदेशक हैं, जबकि उनकी बेटी एकता फर्म की प्रचारक और संयुक्त एमडी के रूप में काम करती हैं।

अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के दौरान मुंबई पुलिस की एक टीम कपूर के कार्यालय गई थी और उन्हें नोटिस देकर 24 अक्टूबर को पूछताछ के लिए उपस्थित होने को कहा गया था।

उन्होंने बताया कि इसी क्रम में एकता कपूर और उनकी मां का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील पुलिस के समक्ष उपस्थित हुए और जांच के लिए पुलिस द्वारा मांगे गए दस्तावेज प्रस्तुत किए।

उन्होंने बताया कि दस्तावेजों में अल्ट बालाजी के संचालन से संबंधित कागजात शामिल हैं।

अधिकारी ने कहा, “हम वकील द्वारा पुलिस के समक्ष प्रस्तुत दस्तावेजों का अध्ययन करेंगे और फिर आगे की कार्रवाई तय करेंगे।”

भाषा यासिर प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)