प्रधानमंत्री ने माफी मांग दिखाई संवेदनशीलता, अहंकारी लोग इसे नहीं समझ पाएंगे : फडणवीस |

प्रधानमंत्री ने माफी मांग दिखाई संवेदनशीलता, अहंकारी लोग इसे नहीं समझ पाएंगे : फडणवीस

प्रधानमंत्री ने माफी मांग दिखाई संवेदनशीलता, अहंकारी लोग इसे नहीं समझ पाएंगे : फडणवीस

:   Modified Date:  September 6, 2024 / 06:22 PM IST, Published Date : September 6, 2024/6:22 pm IST

नागपुर, छह सितंबर (भाषा)महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राजकोट किले में स्थापित छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति ढहने की घटना को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा लगातार किए जा रहे हमले का जवाब देते हुए शुक्रवार को किसी का नाम लिए बिना कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने घटना के लिए माफी मांगकर अपनी संवेदनशीलता दिखाई है, लेकिन ‘अहंकारी’ लोग इसे नहीं समझेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने टिप्पणी की थी कि जो लोग गलती करते हैं, वे माफी मांगते हैं। इस बारे में एक संवाददाता द्वारा नागपुर हवाई अड्डे पर पूछे गए सवाल के जवाब में फडणवीस ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि यह मोदी जी की संवेदनशीलता को दर्शाता है कि उन्होंने इस मामले पर माफी मांगी, लेकिन जो लोग अहंकारी हैं वे इसे कभी नहीं समझेंगे।’’

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के वरिष्ठ नेता फडणवीस ने कहा कि राहुल गांधी का ‘अहंकार’ एक दिन पहले सांगली में दिए गए उनके भाषण में देखा जा सकता है।

प्रधानमंत्री ने हाल ही में महाराष्ट्र के अपने दौरे के दौरान राजकोट किले में मूर्ति गिरने पर माफी मांगी थी। प्रतिमा का उद्घाटन करने के नौ महीने से भी कम समय बाद यह मूर्ति गिर गई , जिससे विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में बड़ा राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया।

भाषा धीरज नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)