सत्ता में बैठे लोगों को खेती या किसानों की कोई चिंता नहीं: शरद पवार |

सत्ता में बैठे लोगों को खेती या किसानों की कोई चिंता नहीं: शरद पवार

सत्ता में बैठे लोगों को खेती या किसानों की कोई चिंता नहीं: शरद पवार

:   Modified Date:  July 20, 2024 / 12:07 AM IST, Published Date : July 20, 2024/12:07 am IST

पुणे, 19 जुलाई (भाषा) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के अध्यक्ष शरद पवार ने शुक्रवार को कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को किसानों या खेती की कोई चिंता नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्याज और गन्ने का उत्पादन करने वाले किसान अपनी फसल का उचित मूल्य न मिलने के कारण परेशान हैं।

पुणे से करीब 120 किलोमीटर दूर अहमदनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए पवार ने लोगों से राज्य विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने लोकसभा चुनावों में एक ‘अच्छा काम’ किया है।

पवार ने दावा किया, ”प्याज का उत्पादन करने वाले किसान परेशान हैं क्योंकि सत्ता में बैठे लोग उन्हें सही कीमत देने को तैयार नहीं हैं। (लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नासिक में थे। इस दौरान एक किसान ने खड़े होकर कहा कि प्रधानमंत्री के पास दुनिया की बातें करने के लिए बहुत समय है। किसान ने प्रधानमंत्री से टमाटर की फसल की उचित कीमत देने के लिए कहा, लेकिन इसी बीच पुलिस किसान को वहां से ले गई। ”

पवार ने कहा, ”आज गन्ना उत्पादक परेशान हैं क्योंकि वे अतिरिक्त चीनी का निर्यात नहीं कर सकते। इससे पता चलता है कि सत्ता में बैठे लोगों को खेती या किसानों की कोई चिंता नहीं है।”

भाषा प्रीति अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)