पाला बदलने वाले कुछ राकांपा विधायकों ने जयंत पाटिल से मुलाकात की : शरद पवार |

पाला बदलने वाले कुछ राकांपा विधायकों ने जयंत पाटिल से मुलाकात की : शरद पवार

पाला बदलने वाले कुछ राकांपा विधायकों ने जयंत पाटिल से मुलाकात की : शरद पवार

:   Modified Date:  July 9, 2024 / 09:27 PM IST, Published Date : July 9, 2024/9:27 pm IST

सतारा (महाराष्ट्र), नौ जुलाई (भाषा) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के अध्यक्ष शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि उनके भतीजे अजित पवार के साथ गए पार्टी के कुछ विधायकों ने उनके गुट के वरिष्ठ नेता जयंत पाटिल से मुलाकात की है।

पवार महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार की अगुवाई वाली राकांपा के विधायकों के राकांपा (एसपी) में वापस आने की संभावना के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैंने ऐसे किसी व्यक्ति से मुलाकात नहीं की है, जो हमारी पार्टी छोड़कर वापस आना चाहता हो, लेकिन मुझे जानकारी मिली है कि उनमें से कुछ जयंत पाटिल से मिले हैं।’’

जयंत पाटिल राकांपा (एसपी) की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख हैं।

अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न ‘तुरही बजाता व्यक्ति’ के बारे में पवार ने कहा कि उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा, क्योंकि कुछ निर्दलीय उम्मीदवारों को चुनाव चिह्न के रूप में ‘तुतारी’ या तुरही आवंटित किया गया था।

उन्होंने कहा, ‘‘सतारा में लोकसभा चुनाव के दौरान हमें इस चिह्न को लेकर समस्या हुई थी….अब यह मुद्दा अदालत में है, अगले सप्ताह इसपर सुनवाई होनी है।’’

पवार ने कहा कि लोगों ने लोकसभा चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की देश को गलत दिशा में ले जाने की कोशिश को विफल कर दिया और राज्य विधानसभा चुनावों में भी ऐसा ही जनादेश मिलेगा।

भाषा धीरज सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)