नड्डा गणेश पंडालों में गए, शिंदे, उपमुख्यमंत्री फडणवीस के घर पर पूजा की |

नड्डा गणेश पंडालों में गए, शिंदे, उपमुख्यमंत्री फडणवीस के घर पर पूजा की

नड्डा गणेश पंडालों में गए, शिंदे, उपमुख्यमंत्री फडणवीस के घर पर पूजा की

:   Modified Date:  September 14, 2024 / 08:26 PM IST, Published Date : September 14, 2024/8:26 pm IST

(फोटो के साथ)

मुंबई, 14 सितंबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष एवं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा ने शनिवार को गणपति उत्सव के तहत महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के दक्षिण मुंबई स्थित आधिकारिक आवास पर गणेश पूजा की।

इसके बाद, उन्होंने उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के सरकारी आवास पर जाकर पूजा-अर्चना की। नड्डा ने वहां पार्टी नेताओं के साथ बैठक भी की।

नड्डा के साथ केंद्रीय मंत्री और भाजपा के महाराष्ट्र प्रभारी भूपेंद्र यादव, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले, मुंबई इकाई के अध्यक्ष आशीष शेलार, पूर्व केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे और विधान पार्षद प्रवीण दरेकर फडणवीस के आवास पर मौजूद थे।

बाद में नड्डा ने प्रसिद्ध लालबागचा राजा गणेश पंडाल, बांद्रा पश्चिम गणेश पंडाल, जो मुंबई भाजपा प्रमुख आशीष शेलार से जुड़ा है, के साथ-साथ चिंचपोकलीचा चिंतामणि गणेश पंडाल का दौरा किया और पूजा-अर्चना की।

पिछले हफ्ते केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने मुंबई का दौरा किया और शिंदे, फडणवीस और उपमुख्यमंत्री अजित पवार के साथ बैठक की।

राज्य में विधानसभा चुनाव नवंबर में होने की संभावना है। भाजपा, शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना और अजित पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन महायुति का हिस्सा हैं।

भाषा आशीष माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)