मीडिया मलाइका के शोकाकुल परिवार को परेशान न करें : विजय वर्मा |

मीडिया मलाइका के शोकाकुल परिवार को परेशान न करें : विजय वर्मा

मीडिया मलाइका के शोकाकुल परिवार को परेशान न करें : विजय वर्मा

:   Modified Date:  September 13, 2024 / 02:59 PM IST, Published Date : September 13, 2024/2:59 pm IST

(फाइल फोटो के साथ)

मुंबई, 13 सितंबर (भाषा) अभिनेता विजय वर्मा ने अभिनेत्री-मॉडल मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता की कथित आत्महत्या मामले के मद्देनजर पत्रकारों से शुक्रवार को आग्रह किया कि वे शोकाकुल परिवार की निजता का सम्मान करें और उन्हें परेशान न करें।

पुलिस के अनुसार, मेहता (62) ने पश्चिम बांद्रा स्थित आयशा मैनोर नामक इमारत की छठी मंजिल से बुधवार सुबह कथित तौर पर छलांग लगा कर जान दे दी थी।

इस घटना के तुरंत बाद कई फोटोग्राफर इमारत के बाहर कतार में खड़े हो गए और अरोड़ा तथा उनकी बहन के साथ-साथ उनसे मिलने आयीं मशहूर हस्तियों की तस्वीरें लेने लगे।

विजय वर्मा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में पत्रकारों से अनुरोध किया कि वह इस कठिन समय में अरोड़ा के परिवार को अकेला छोड़ दें।

वर्मा ने कहा, ”कृपया शोकाकुल परिवार को अकेला छोड़ दें.. वैसे भी यह उनके लिए बहुत मुश्किल समय है। थोड़ी तो दया करो मीडिया वालों।”

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, घटना के समय मेहता की पत्नी और मलाइका की मां जॉयस फ्लैट में ही मौजूद थीं।

अधिकारी ने कहा कि जॉयस ने पुलिस को बताया कि वह कमरे में अनिल की चप्पलें देखकर उन्हें ढूंढ ही रही थीं कि उसी समय उन्होंने इमारत के चौकीदार को मदद के लिए शोर मचाते सुना और बालकनी से नीचे देखा।

मेहता इमारत के परिसर में खून से लथपथ पड़े मिले थे।

अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक ‘पोस्टमार्टम रिपोर्ट’ से पता चला है कि मेहता के सिर और अन्य अंगों में कई चोटें आने के कारण उनकी मौत हुई है।

भाषा प्रीति नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)