महाराष्ट्र: ‘परिवर्तन महाशक्ति’ बनाने के लिए साथ आए संभाजी छत्रपति, शेट्टी और विधायक कडू |

महाराष्ट्र: ‘परिवर्तन महाशक्ति’ बनाने के लिए साथ आए संभाजी छत्रपति, शेट्टी और विधायक कडू

महाराष्ट्र: ‘परिवर्तन महाशक्ति’ बनाने के लिए साथ आए संभाजी छत्रपति, शेट्टी और विधायक कडू

:   Modified Date:  September 20, 2024 / 12:35 AM IST, Published Date : September 20, 2024/12:35 am IST

पुणे, 19 सितंबर (भाषा) महाराष्ट्र में महायुति (सत्तारूढ़ गठबंधन) और विपक्षी महाविकास अघाडी गठबंधन (एमवीए) के विकल्प के रूप में पूर्व सांसद संभाजी छत्रपति और राजू शेट्टी के साथ-साथ निर्दलीय विधायक बच्चू कडू ने बृहस्पतिवार को ‘परिवर्तन महाशक्ति’ के गठन की घोषणा की।

राज्यसभा के पूर्व सदस्य संभाजी छत्रपति ने कहा कि महाराष्ट्र के लोग बेचैन हैं और बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा, “लोग दो राकांपा (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) और दो शिवसेना की मौजूदगी से भ्रमित हैं। दो गुट सत्ता में हैं और दो विपक्ष में। इसलिए हमने ‘परिवर्तन महाशक्ति’ का गठन किया है। इसकी पहली बैठक 26 सितंबर को होगी।”

उन्होंने कहा कि मराठा आरक्षण कार्यकर्ता मनोज जरांगे और वंचित बहुजन अघाडी के नेता प्रकाश आंबेडकर को भी नए मोर्चे में शामिल होना चाहिए।

संभाजी छत्रपति ने कहा कि उन्होंने जरांगे पाटिल से मुलाकात करके उनके साथ राजनीतिक चर्चा की है।

उन्होंने कहा, “मैंने उनसे (जरांगे) कहा कि हमारे उद्देश्य एक जैसे हैं। मैंने उनसे कहा कि किसी की हार सुनिश्चित करने के बजाय हमें चुनावों में अपने उम्मीदवारों को जिताने की दिशा में काम करना चाहिए ताकि वे विधानसभा में लोगों की चिंताओं को उठा सकें। हमें विश्वास है कि जरांगे हमारे साथ जुड़ेंगे।”

भाषा जितेंद्र अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers