महाराष्ट्र: कार में लिफ्ट देने के बाद लड़की से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार |

महाराष्ट्र: कार में लिफ्ट देने के बाद लड़की से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र: कार में लिफ्ट देने के बाद लड़की से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  October 9, 2024 / 08:18 PM IST, Published Date : October 9, 2024/8:18 pm IST

मुंबई, नौ अक्टूबर (भाषा) महाराष्ट्र की राजधानी के माहिम इलाके में 18 वर्षीय एक लड़की को कार में लिफ्ट देने के बाद उसके साथ बलात्कार के आरोप में 31 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पीड़िता ने शुरू में दावा किया था कि कार में बैठने के बाद दो लोगों ने पीने के पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे दिया था और फिर उसका यौन उत्पीड़न किया था। हालांकि, पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर पता चला कि एकमात्र आरोपी ही युवती को सात अक्टूबर की रात एक सुनसान जगह पर ले गया था।

अधिकारी ने बताया कि बांद्रा रेलवे स्टेशन पर लड़की अकेली थी तब ही आरोपी ने उससे बात की थी। वह रो रही थी क्योंकि उसके अंकल उसे स्टेशन पर लेने के लिए नहीं पहुंचे थे।

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश की रहने वाली पीड़िता मीरा रोड पर अपने अंकल के साथ रहती है।

अधिकारी ने बताया, ‘‘आरोपी ने लड़की को अपनी कार से उसके गंतव्य तक छोड़ने के लिए कहा। वह उसे माहिम इलाके में एक सुनसान जगह पर ले गया और सात अक्टूबर की रात को कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। अपराध करने के बाद उसने पीड़िता को बांद्रा रेलवे स्टेशन पर ही छोड़ दिया।’’

उन्होंने बताया कि यात्रियों ने रेलवे स्टेशन पर लड़की को रोते हुए देखा और पुलिस को सूचना दी।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर पी़ड़िता ने घटना का खुलासा किया, जिसके बाद बलात्कार का मामला दर्ज किया गया और सांताक्रूज के गोलीबार इलाके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है लेकिन फिलहाल मुंबई में रहता है।

भाषा प्रीति अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)