दक्षिण फिल्म जगत में कदम रखने पर जाह्नवी कपूर ने कहा: इससे मैं अपनी मां के और करीब महसूस करती हूं |

दक्षिण फिल्म जगत में कदम रखने पर जाह्नवी कपूर ने कहा: इससे मैं अपनी मां के और करीब महसूस करती हूं

दक्षिण फिल्म जगत में कदम रखने पर जाह्नवी कपूर ने कहा: इससे मैं अपनी मां के और करीब महसूस करती हूं

:   Modified Date:  June 2, 2024 / 06:45 PM IST, Published Date : June 2, 2024/6:45 pm IST

मुंबई, दो जून (भाषा) तेलुगु सिनेमा में पदार्पण करने जा रहीं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का कहना है कि दक्षिण फिल्म जगत में काम करने से वह अपनी दिवंगत अभिनेत्री मां श्रीदेवी के करीब महसूस करती हैं। वह जूनियर एनटीआर के साथ ‘‘देवरा’’ से दक्षिण फिल्म जगत में कदम रख रही हैं।

जाह्नवी अभिनेता रामचरण के साथ एक और तेलुगु फिल्म में अभिनय करेंगी। जाह्नवी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं।

‘‘धड़क’’, ‘‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’’ और ‘‘मिली’’ जैसी हिंदी फिल्मों के लिए मशहूर कपूर ने कहा कि दक्षिण सिनेमा में कदम रखने का यह ‘‘सही समय’’ है।

अभिनेत्री ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘यह (दक्षिण फिल्म जगत में पदार्पण) मुझे अपनी मां के करीब महसूस कराता है, उस माहौल में रहना, साथ ही उस भाषा को सुनना और बोलना। मुझे लगा कि यह सही समय है, मुझे लगा कि मैं उस ओर आकर्षित हो रही हूं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मां का एनटीआर सर और रामचरण सर के परिवारों के साथ जुड़ाव रहा है, यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं इन दोनों बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करने जा रही हूं।’’

श्रीदेवी का 2018 में दुबई में निधन हो गया था। श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत एम.ए. थिरुमुगम की तमिल फिल्म ‘‘थुनाइवन’’ (1969) से एक बाल कलाकार के रूप में की थी। दिवंगत अभिनेत्री धाराप्रवाह तमिल बोलती थीं, लेकिन उनकी मातृभाषा तेलुगु थी।

भाषा शफीक सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)