पिछले नौ वर्षों में मोदी सरकार केवल अन्य पार्टियों में फूट डालने में लगी रही : शरद पवार |

पिछले नौ वर्षों में मोदी सरकार केवल अन्य पार्टियों में फूट डालने में लगी रही : शरद पवार

पिछले नौ वर्षों में मोदी सरकार केवल अन्य पार्टियों में फूट डालने में लगी रही : शरद पवार

:   Modified Date:  September 6, 2023 / 12:46 AM IST, Published Date : September 6, 2023/12:46 am IST

(फाइल फोटो के साथ)

जलगांव, पांच सितंबर (भाषा) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि पिछले नौ वर्षों में मोदी सरकार केवल प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक दलों में फूट डालने में लगी रही है।

पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार ने जलगांव में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा महाराष्ट्र के साथ-साथ केंद्र में भी सत्ता में है, लेकिन उसे राज्य में किसानों की परेशानियों की कोई परवाह नहीं है, जो कम बारिश के कारण सूखे जैसी स्थिति का सामना कर रहे हैं।

शरद पवार ने उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव में अपनी रैली से पहले नासिक, बीड और कोल्हापुर जिलों में रैलियां कीं, जो क्रमशः राकांपा के बागी मंत्रियों छगन भुजबल, धनंजय मुंडे और हसन मुश्रीफ के गृह क्षेत्र हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘देश में मोदी सरकार है। पिछले नौ वर्षों में उन्होंने क्या किया है? वे केवल विभाजन की राजनीति में लगे हुए हैं। भाजपा ने शिवसेना, राकांपा में विभाजन कराया। लोगों ने उन्हें जो शक्ति दी थी उसका उपयोग अच्छे उद्देश्य के लिए करने के बजाय, उन्होंने इसका उपयोग ईडी और सीबीआई के माध्यम से विरोधियों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज करने में किया। ’’

भाषा रवि कांत प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)