मुंबई, 13 दिसंबर (भाषा) मुंबई और दिल्ली आने वाली उड़ानों में विलंब के कारण विमानन कंपनी इंडिगो के सैकड़ों यात्री इस्तांबुल हवाई अड्डे पर फंस गए। विमानन कंपनी ने इस असुविधा के लिए खेद जताया है।
इंडिगो विमानन कंपनी रोजाना दिल्ली और मुंबई से इस्तांबुल के लिए एक-एक उड़ान (बोइंग 777) संचालित करती है।
हालांकि प्रभावित उड़ानों का सटीक विवरण तुरंत पता नहीं चल सका लेकिन कई यात्रियों ने सोशल मीडिया पर 24 घंटे तक की देरी और हवाई अड्डे पर सुविधाओं की कमी के बारे में शिकायत की।
प्रभावित यात्रियों में से कई लोग बृहस्पतिवार से ही फंसे हुए हैं।
इंडिगो ने शुक्रवार को एक बयान में बताया, “हमें इस्तांबुल के लिए उड़ान में देरी के बारे में जानकारी है। हम ग्राहकों की सुविधा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हैं और हमारी टीमें ग्राहकों की सहायता के लिए हमेशा उपलब्ध हैं।”
विमानन कंपनी ने यात्रियों को हुई ‘असुविधा’ के लिए माफी भी मांगी।
हालांकि, विशिष्ट विवरण का खुलासा नहीं किया गया।
कुछ यात्रियों ने हवाई अड्डे पर फंसे होने की तस्वीरें भी साझा कीं।
एक यात्री ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, “पहली बार भारत जाना था लेकिन पिछले 24 घंटों से इस्तांबुल हवाई अड्डे पर फंसा हुआ हूं क्योंकि इंडिगो की उड़ान लगातार रद्द हो रही है। खाना तक नहीं दिया गया। कोई स्पष्टता नहीं। कोई प्रतिनिधि नहीं, कोई मुआवजा नहीं, दयनीय व्यवहार।”
एक अन्य यात्री ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, “इंडियो6ई और टर्किशएयरलाइन संचालकों की दयनीय सेवाओं के कारण बहुत से लोग हवाई अड्डे पर फंसे हुए हैं। उनके साथ कभी भी उड़ान बुक न करें क्योंकि वे यात्रियों के समय की कद्र नहीं करते। इंडिगो के साथ कभी भी समय पर नहीं पहुंच सकते।”
भाषा जितेंद्र अविनाश
अविनाश
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