भतीजे से मुकाबले पर अजित पवार ने कहा- मुझे बारामती के लोगों पर भरोसा |

भतीजे से मुकाबले पर अजित पवार ने कहा- मुझे बारामती के लोगों पर भरोसा

भतीजे से मुकाबले पर अजित पवार ने कहा- मुझे बारामती के लोगों पर भरोसा

:   Modified Date:  October 25, 2024 / 08:11 PM IST, Published Date : October 25, 2024/8:11 pm IST

पुणे, 25 अक्टूबर (भाषा) महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष अजित पवार ने विधानसभा चुनाव में बारामती सीट पर अपने भतीजे युगेंद्र पवार से होने वाले मुकाबले के बारे में शुक्रवार को कहा कि उन्हें क्षेत्र के मतदाताओं पर भरोसा है, जिन्होंने हमेशा उनका समर्थन किया है।

शरद पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) ने बारामती से अजित के छोटे भाई श्रीनिवास के बेटे युगेंद्र (32) को उम्मीदवार बनाया है, जिसके साथ ही इस सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो गया है।

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए 20 नवंबर को मतदान होगा।

इंदापुर में राकांपा के उम्मीदवार दत्तात्रेय भारणे के नामांकन पत्र दाखिल करते समय उनके साथ मौजूद अजित पवार से पत्रकारों ने भतीजे से मुकाबले के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि चुनावी राजनीति में ऐसे मुकाबले आम बात है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा, “कोई भी नामांकन पत्र दाखिल कर सकता है। बारामती के लोग दयालु हैं और मुझे उनपर भरोसा है। 23 नवंबर (मतगणना के दिन) को सबकुछ साफ हो जाएगा। पिछले सात-आठ चुनाव में बारामती के लोगों ने पहले सांसद और फिर विधायक के तौर पर मेरा समर्थन किया है। मैं जन प्रतिनिधि के तौर पर ईमानदारीपूर्वक अपने कर्तव्यों का पालन करता हूं।”

भाषा जोहेब नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)