Food delivery boy dies in Pune hit and run

Pune Hit And Run Case : तेज रफ़्तार ऑडी ने फूड डिलीवरी बॉय को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत, वीडियो आया सामने

Pune Hit And Run Case : महाराष्ट्र के पुणे में एक बार फिर हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां कोरेगांव पार्क इलाके में एक तेज रफ्तार ऑडी

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2024 / 02:06 PM IST, Published Date : October 11, 2024/2:06 pm IST

पुणे : Pune Hit And Run Case : महाराष्ट्र के पुणे में एक बार फिर हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां कोरेगांव पार्क इलाके में एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि, बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना के बाद चालक कार को लेकर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि चालक नशे में था।

यह भी पढ़ें : Tata Trusts New Chairman: टाटा ट्रस्ट को मिल गया रतन टाटा का वारिस, अब नोएल टाटा होंगे नए चेयरमैन 

फूड डिलीवरी बॉय की हुई मौत

Pune Hit And Run Case :  मृतक की पहचान रऊफ अकबर शेख (21) के रूप में हुई। रऊफ शेख फूड डिलीवरी बॉय के तौर पर काम करता था। पुलिस के अनुसार, कार सवार ने इससे पहले एक स्कूटी को भी टक्कर मारी थी, जिसमें तीन लोग घायल हुए थे। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के अनुसार, घटना देर रात करीब 1:30 बजे की है। मुंधवा इलाके में गूगल दफ्तर के बाहर ऑडी कार में सवार आरोपी ने पहले एक स्कूटी को टक्कर मारी थी। इसके बाद उसने फूड डिलीवरी बॉय की बाइक पर कार चढ़ा दी।

हादसे के बाद फरार हुआ आरोपी

बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद भी आरोपी ने कार नहीं रोकी। चालक ने घायलों को कार के नीचे कुचल दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे से कार की पहचान की। इसके बाद मालिक का पता लगाया और फिर आरोपी को हड़पसर इलाके में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : BSP Alliance News: बसपा सुप्रीमो मायावती का संकल्प.. भविष्य में किसी भी पार्टी से नही करेंगी चुनावी गठबंधन, किया वजहों का खुलासा..

आरोपी की हुई पहचान

Pune Hit And Run Case :  आरोपी की पहचान आयुष तयाल (34) के रूप में हुई है। पुणे के डीसीपी ने बताया कि कार चालक नशे में था या नहीं इसका अभी नहीं बता सकते। आरोपी को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही बताया जा सकता है कि चालक नशे में था या नहीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp