महाराष्टू में महिला से 68 लाख रुपये की ठगी के आरोप में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज |

महाराष्टू में महिला से 68 लाख रुपये की ठगी के आरोप में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज

महाराष्टू में महिला से 68 लाख रुपये की ठगी के आरोप में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज

:   Modified Date:  October 16, 2024 / 04:19 PM IST, Published Date : October 16, 2024/4:19 pm IST

ठाणे (महाराष्ट्र), 16 अक्टूबर (भाषा) नवी मुंबई में पुलिस ने मुंबई की एक महिला इंटीरियर डिजाइनर को जमीन बेचने की आड़ में उससे 68 लाख रुपये से अधिक की ठगी करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि नेरुल पुलिस थाने में सोमवार को इस संबंध में मामला दर्ज किया गया। चार में से एक आरोपी की पहले ही मौत हो चुकी है।

वरिष्ठ निरीक्षक ब्रह्मानंद नाइकवाड़ी ने कहा, ‘‘आरोपियों ने 46 वर्षीय पीड़िता को 68.10 लाख रुपये में रायगढ़ जिले के पाली में एक जमीन का टुकड़ा बेचा था लेकिन वे संपत्ति पर कब्जा नहीं दिला पाए।

उन्होंने बताया कि सुमित जैन (39), रियल एस्टेट एजेंट विठ्ठल बाबन नकडे (43), वीरेंद्र कदम (24) और चंद्रकांत सावंत (63) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनमें से सुमित जैन की हाल में हत्या कर दी गयी।

उन्होंने बताया कि आरोपियों की योजना के अनुसार सावंत ने खुद को जमीन का मालिक बताया जबकि असल में इसका मालिकाना हक किसी और के पास था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इन लोगों पर धोखाधड़ी, जालसाजी और आपराधिक षडयंत्र से जुड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस संबंध में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

भाषा गोला माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)