Heavy Rain Alart in Pune: Four people died due to heavy rain

Heavy Rain Alart: यहां भारी बारिश ने मचाई तबाही, अब तक चार लोगों ने गवाई जान, मौसम विभाग ने सावधानी बरतने की दी सलाह

Heavy Rain Alart: यहां भारी बारिश ने मचाई तबाही, अब तक चार लोगों ने गवाई जान, मौसम विभाग ने सावधानी बरतने की दी सलाह

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2024 / 08:21 AM IST, Published Date : July 26, 2024/8:21 am IST

पुणे: Heavy Rain Alart in Pune महाराष्ट्र के पुणे में बृहस्पतिवार को बारिश से संबंधित घटनाओं में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई, जबकि निचले इलाकों में पानी भर गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लवासा में सुबह भूस्खलन के बाद मलबे में दबे तीन बंगलों में से एक में दो लोगों के फंसे होने की आशंका है।

Read More: बीजेपी ने की दो प्रदेशों में नए प्रदेश अध्यक्षों की घोषणा, 6 राज्यों में प्रदेश प्रभारी भी नियुक्त किए…देखें पूरी लिस्ट 

Heavy Rain Alart in Pune भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने पुणे जिले के लिए ‘रेड अलर्ट’ जारी किया और लोगों से सावधानी बरतने को कहा। अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश की चेतावनी के मद्देनजर जिले के अधिकांश हिस्सों में स्कूलों और कॉलेजों ने छुट्टी घोषित कर दी है। अधिकारियों ने कहा कि पुणे में बारिश से संबंधित घटनाओं में चार लोगों की जान चली गई।

Read More: Wealthy and Healthy in 15 days: आने वाले 15 दिनों में बदल सकती हैं इन 3 राशियों की किस्मत.. सिर्फ धन नहीं बल्कि स्वास्थ्य का भी होगा कायाकल्प

वहीं लगातार हो रही बारिश का असर फ्लाइट्स और ट्रेनों पर भी पड़ा है। एयर इंडिया एयरलाइंस ने ट्विट कर बताया कि भारी बारिश के कारण मुंबई आने-जाने वाली फ्लाइट्स प्रभावित हो सकती हैं। यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे एयरपोर्ट के लिए जल्दी निकलें, क्योंकि धीमे यातायात और जलभराव के कारण आवाजाही में देरी हो सकती है. वहीं, रेलवे ट्रेक में पानी भरने के कारण कई ट्रेनें कैंसिल हो गई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp