अब फिल्मों पर अधिक ध्यान, संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की चाहत : श्रेया पिलगांवकर |

अब फिल्मों पर अधिक ध्यान, संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की चाहत : श्रेया पिलगांवकर

अब फिल्मों पर अधिक ध्यान, संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की चाहत : श्रेया पिलगांवकर

:   Modified Date:  October 6, 2024 / 07:36 PM IST, Published Date : October 6, 2024/7:36 pm IST

(कोमल पंचमटिया)

मुंबई, छह अक्टूबर (भाषा) ‘मिर्जापुर’, ‘गिल्टी माइंड्स’, ‘द ब्रोकन न्यूज’ और ‘ताजा खबर’ जैसे वेब सीरिज में अपने काम का लोहा मनवा चुकी श्रेया पिलगांवकर का कहना है कि वह अब बड़े पर्दे पर दस्तक देने की तैयारियों में जुटी हैं और उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म में मौका मिलने की उम्मीद है।

ओटीटी पर सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाले चेहरों में से एक श्रेया ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में मराठी फिल्म ‘एकुलती एक’ से की थी। फिल्म का निर्देशन उनके पिता सचिन पिलगांवकर ने किया था।

‘अन प्लस उने’, ‘फैन’ और ‘हाउस अरेस्ट’ जैसी विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में दमदार अभिनय का परिचय देने वाली श्रेया की दो फीचर फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं, जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

श्रेया ने कहा, ‘‘मैं दरअसल संतुलन बनाए रखना चाहती हूं। यही वजह है कि अब मैं फिल्मों पर ज्यादा ध्यान केंद्रित कर रही हूं। शायद यह एक ऐसा माध्यम है, जिसमें मैंने ज्यादा काम नहीं किया है या इसमें मुझे बहुत ज्यादा मौका नहीं मिला… मैं स्क्रीन पर नृत्य करना चाहती हूं।’’

उन्होंने ‘पीटीआई-भाषा’ के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “मैं संजय लीला भंसाली की किसी बड़ी फिल्म में धमाकेदार काम करना चाहती हूं, क्योंकि मेरा बहुत सारा काम वास्तविकता पर आधारित है। मैं बॉलीवुड की मसाला फिल्मों का अनुभव करना चाहती हूं, जो हर कलाकार का सपना होता है।”

श्रेया (35) ने कहा कि यह उनके लिए एक रोमांचक समय है और वह अपने ‘कम्फर्ट जोन’ से बाहर निकलने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा, “आपको जोखिम उठाना होगा और खुद को आगे ले जाने के लिए संघर्ष करना होगा। ऐसा नहीं है कि चीजें आसानी से मिल जाती हैं। मैं अपने लिए कहानियां लिखने को लेकर लोगों के साथ विचार बनाने पर भी काम कर रही हूं।”

भाषा जितेंद्र सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)