Badlapur Firing: Firing at Badlapur railway station

Firing in Railway Station: रेलवे स्टेशन पर खुलेआम गोलीबारी, चपेट में आने से एक घायल, यात्रियों में मची अफरातफरी

Badlapur Firing: रेलवे स्टेशन पर खुलेआम गोलीबारी, चपेट में आने से एक घायल, यात्रियों में मची अफरातफरी

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2024 / 07:53 AM IST, Published Date : September 6, 2024/7:53 am IST

बदलापुर: Firing at Badlapur railway station मुंबई से सटे बदलापुर रेलवे स्टेशन पद उस वक्त हड़कंप मच गया, जब स्टेशन पर ही गोलीबारी हो गई। स्टेशन पर गोली चलने की घटना से सनसनी फैल गई। लोग जान बचाकर इधर उधर भागने लगे। इस घटना में गोली लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Read more: Jabalpur News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हथियार समेत तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, मोबाईल फोन और नगदी भी किए बरमाद 

Firing at Badlapur railway station सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। राजकीय रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने इस वारदात के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर हुई। जिसके फौरन बाद हमलावर को तुरंत काबू कर लिया गया और हिरासत में ले लिया गया।

Read More: Raipur News: राजधानी में ओवर रेट पर बेची जा रही थी शराब, 57 कर्मचारियों को आबकारी विभाग ने किया बर्खास्त 

प्लेटफार्म पर गोली बारी

जानकारी में सामने आया है कि बदलापुर रेलवे स्टेशन पर भीड़भाड़ वाले समय में गोलीबारी की घटना हुई है। गोलीबारी शाम करीब 6 बजे होम प्लेटफॉर्म पर हुई, शुरुआती रिपोर्टों से पता चला है कि एक व्यक्ति ने दो लोगों पर गोली चलाई। इस घटना से यात्रियों में व्यापक दहशत फैल गई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी स्थिति का आकलन करने के लिए तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और अब जांच जारी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो