पिता की गाड़ी में एसयूवी से टक्कर मारने वाले चालक का लाइसेंस रद्द होगा |

पिता की गाड़ी में एसयूवी से टक्कर मारने वाले चालक का लाइसेंस रद्द होगा

पिता की गाड़ी में एसयूवी से टक्कर मारने वाले चालक का लाइसेंस रद्द होगा

:   Modified Date:  August 22, 2024 / 06:20 PM IST, Published Date : August 22, 2024/6:20 pm IST

मुंबई, 22 अगस्त (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे जिले में गुस्से में आकर अपनी स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) से पिता की गाड़ी को टक्कर मारने वाले और चार लोगों को घायल करने वाले व्यक्ति का ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ रद्द किया जाएगा। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी सतीश कुमार शर्मा (38) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

परिवहन आयुक्त विवेक भीमनवार ने बताया कि पुलिस जांच पूरी होने के बाद महाराष्ट्र मोटर वाहन विभाग (एमएमवीडी) शर्मा का ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ रद्द करने की प्रक्रिया शुरू करेगा।

उन्होंने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘फिलहाल दोनों वाहन पुलिस के कब्जे में हैं। पुलिस जांच पूरी होने के बाद ‘लाइसेंस’ रद्द करने की प्रक्रिया शुरू होगी।’’ भीमनवार के मुताबिक सबसे पहले चालक को नोटिस जारी किया जाएगा।

पारिवारिक विवाद के बाद सतीश ने मंगलवार शाम अंबरनाथ के जांभली नाका पर अपनी काले रंग की एसयूवी कार से अपने पिता के वाहन में टक्कर मार दी थी। इस घटना में पिता के वाहन में सवार परिवार के तीन सदस्यों समेत चार लोग घायल हो गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अधिकारी ने बताया कि कल्याण क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) के क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने कहा है कि दोनों एसयूवी की जांच के लिए मोटर वाहन निरीक्षक को भेजा गया है। उन्होंने कहा, ‘‘निरीक्षक की रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।’’

एक सेवानिवृत्त आरटीओ अधिकारी ने पहचान गुप्त रखते हुए बताया कि सतीश ने अपने वाहन को हथियार के रूप में इस्तेमाल किया और ऐसे मामले में उचित प्रक्रिया के बाद उसका ‘लाइसेंस’ रद्द किया जाना चाहिए।

सतीश को हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया। एक अदालत ने बुधवार को उसे 23 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

भाषा धीरज खारी

खारी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)