महाराष्ट्र के विकास के लिए मतदाता महायुति को ‘मजबूत जनादेश’ दें : फडणवीस |

महाराष्ट्र के विकास के लिए मतदाता महायुति को ‘मजबूत जनादेश’ दें : फडणवीस

महाराष्ट्र के विकास के लिए मतदाता महायुति को ‘मजबूत जनादेश’ दें : फडणवीस

:   Modified Date:  October 15, 2024 / 07:43 PM IST, Published Date : October 15, 2024/7:43 pm IST

मुंबई, 15 अक्टूबर (भाषा) महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को कहा कि राज्य को अपने विकास के लिए अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में महायुति गठबंधन को “मजबूत जनादेश” मिलने का इंतजार है।

निर्वाचन आयोग ने मंगलवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा कर दी। मतदान 20 नवंबर को होगा, जबकि नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर जारी एक पोस्ट में फडणवीस ने कहा, “लोकतंत्र के सबसे बड़े त्योहार की आज घोषणा की गई। दिवाली को रोशनी के त्योहार के रूप में जाना जाता है और हम 23 नवंबर को ऐसा ही एक और दिन मनाएंगे। महाराष्ट्र आपके आशीर्वाद और विकास के लिए मजबूत जनादेश का इंतजार कर रहा है।”

उन्होंने कहा, “भाजपा के नेतृत्व में 2014 और 2019 (विधानसभा चुनाव) में भारी जीत दर्ज की गई। हम सब एक साथ आएं और 23 नवंबर को महायुति की बड़ी जीत का जश्न मनाएं। लोकतंत्र के इस उत्सव में बड़ी संख्या में भाग लें।”

‘महायुति’ गठबंधन में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना, भाजपा और अजित पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) शामिल हैं। वहीं विपक्षी महाविकास आघाड़ी (एमवीए)में उद्धव ठाकरे की शिवसेना (यूबीटी), शरद पवार के नेतृत्व वाली राकांपा (एसपी) और कांग्रेस शामिल है।

भाषा नोमान धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)