शिवसेना नेता अन्य के खिलाफ दलित पर हमला करने व मंदिर में प्रवेश नहीं देने के आरोप में मामला दर्ज |

शिवसेना नेता अन्य के खिलाफ दलित पर हमला करने व मंदिर में प्रवेश नहीं देने के आरोप में मामला दर्ज

शिवसेना नेता अन्य के खिलाफ दलित पर हमला करने व मंदिर में प्रवेश नहीं देने के आरोप में मामला दर्ज

:   Modified Date:  September 5, 2024 / 08:44 PM IST, Published Date : September 5, 2024/8:44 pm IST

ठाणे, पांच सितंबर (भाषा) ठाणे में एक शिवसेना नेता और कई अन्य लोगों पर कुछ व्यक्तियों पर हमला करने और उन्हें मंदिर में प्रवेश करने से रोकने के आरोप में मामला दर्ज किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

वागले एस्टेट थाने के अधिकारी ने बताया कि यह घटना बुधवार देर रात आरोपी विकास रेपले द्वारा एक मंदिर में बुलाई गई बैठक के बाद हुई। रेपले पूर्व पार्षद है।

अधिकारी ने कहा, “25 वर्षीय दलित छात्र एवं शिकायतकर्ता के अनुसार उसे और उसकी जाति के कुछ अन्य लोगों को बैठक के लिए मंदिर में प्रवेश करने से रेपले ने रोका।

शिकायत के अनुसार, रेपले ने उन्हें रॉड से मारने की कोशिश की, जबकि उसके साथ अन्य लोगों ने उसपर चप्पल फेंकी।

उन्होंने कहा, “जब शिकायतकर्ता मामला दर्ज कराने के लिए थाने जा रहा था, तब समूह ने पथराव भी किया। हमने रेपले और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और एससी/एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत हमला, गैरकानूनी तरीके से एकत्र होने, दंगा भड़काने और अन्य अपराधों के लिए मामला दर्ज किया है।”

वागले एस्टेट थाने के अधिकारी ने बताया कि मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और आगे की जांच जारी है। सूत्रों ने बताया कि रेपले को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का करीबी सहयोगी माना जाता है।

भाषा नोमान माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)