‘बुकमायशो’ ने ‘कोल्डप्ले कॉन्सर्ट’ की टिकटों की कालाबाजारी होने पर प्राथमिकी दर्ज कराई |

‘बुकमायशो’ ने ‘कोल्डप्ले कॉन्सर्ट’ की टिकटों की कालाबाजारी होने पर प्राथमिकी दर्ज कराई

‘बुकमायशो’ ने ‘कोल्डप्ले कॉन्सर्ट’ की टिकटों की कालाबाजारी होने पर प्राथमिकी दर्ज कराई

:   Modified Date:  October 3, 2024 / 09:41 PM IST, Published Date : October 3, 2024/9:41 pm IST

मुंबई, तीन अक्टूबर (भाषा) ‘बुकमाइशो’ ने ‘ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले’ के कार्यक्रम की टिकटों की कालाबाजारी होने पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। ऑनलाइन टिकट एग्रीगेटर बुकमाइशो ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

‘बुकमाइशो’ की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि वह उन टिकटों को रद्द करने की संभावना पर विचार कर रही है, जो ‘अनैतिक रूप से’ बेची जा रही हैं।

बयान में कहा गया, ‘‘भारत में ‘कोल्डप्ले’ के ‘म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स वर्ल्ड टूर 2025’ कार्यक्रम की टिकटों की कालाबाजारी होने पर बुकमाइशो ने दो अक्टूबर को एक औपचारिक प्राथमिकी दर्ज कराई है।’’

इसमें कहा गया, ‘‘बुकमाइशो द्वारा मुंबई पुलिस में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में अधिकारियों से व्यक्तियों और मंचों द्वारा टिकटों की अनधिकृत पुनर्बिक्री की जांच करने का भी आग्रह किया गया है।’’

मुंबई में जनवरी में होने वाले बहुप्रतीक्षित ‘कोल्डप्ले कॉन्सर्ट’ की टिकटों की कालाबाजारी की खबरें सामने आई हैं। लाखों प्रशंसक सीमित संख्या में टिकटों होने के कारण इसे पाने में लगे हुए हैं और सोशल मीडिया मंचों के जरिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

‘कोल्डप्ले कॉन्सर्ट’ की कुछ टिकटों की कालाबाजारी कर उन्हें बहुत अधिक कीमतों पर बेचा गया जिसके बाद मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने इसकी जांच शुरू की।

नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में अगले साल 18, 19 और 21 जनवरी को ‘कोल्डप्ले’ का ‘म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स वर्ल्ड टूर 2025’ कार्यक्रम होगा।

भाषा प्रीति रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)