बदलापुर यौन उत्पीड़न मामला: एमवीए कार्यकर्ताओं ने नासिक में किया विरोध प्रदर्शन |

बदलापुर यौन उत्पीड़न मामला: एमवीए कार्यकर्ताओं ने नासिक में किया विरोध प्रदर्शन

बदलापुर यौन उत्पीड़न मामला: एमवीए कार्यकर्ताओं ने नासिक में किया विरोध प्रदर्शन

:   Modified Date:  August 24, 2024 / 07:01 PM IST, Published Date : August 24, 2024/7:01 pm IST

नासिक, 24 अगस्त (भाषा) ठाणे जिले के बदलापुर में दो स्कूली छात्राओं पर यौन उत्पीड़न की घटना के खिलाफ महा विकास आघाडी के राज्यव्यापी आंदोलन के तहत नासिक में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे), कांग्रेस और राकांपा (शरदचंद्र पवार) कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

एमवीए ने शनिवार को ‘बंद’ का आह्वान किया था, लेकिन शुक्रवार को बंबई उच्च न्यायालय द्वारा सभी पक्षों और व्यक्तियों को ‘बंद’ करने से रोक दिए जाने के बाद इसे वापस लेना पड़ा।

कांग्रेस और शरद पवार के नेतृत्व वाली राकांपा (शरद चंद्र पवार) के कार्यकर्ता बांह पर काली पट्टियां बांधे और मुंह पर मास्क लगाकर शिवाजी रोड स्थित डॉ. आंबेडकर की प्रतिमा के पास एकत्र हुए और उन्होंने एकनाथ शिंदे सरकार के खिलाफ नारे लगाए।

धुले से लोकसभा सदस्य शोभा बछाव ने कहा, ‘राज्य में ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं। ये घटनाएं लातूर, कोल्हापुर और नासिक में भी हुई हैं। बदलापुर मामले में प्राथमिकी दर्ज करने में देरी हुई। राज्य सरकार को मामले को दबाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। स्कूल प्रबंधन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।’

राकांपा (शरद चंद्र पवार) नेता कोंडाजी आव्हाड ने कहा कि दोषियों को मृत्युदंड दिया जाना चाहिए।

इस बीच शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) कार्यकर्ताओं ने शालीमार चौक पर विरोध प्रदर्शन किया। इसमें पूर्व विधायक वसंत गीते भी शामिल हुए।

भाषा

शुभम माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)