Baba Siddique Murder update

Baba Siddique Murder update: बाबा सिद्दीकी की हत्या, डिप्टी सीएम फडणवीस और एक्टर सलमान खान अस्पताल पहुंचे

Baba Siddique Murder update: बाबा सिद्दीकी को तीन गोली लगी थी, जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर बांद्रा खेरवाड़ी सिगनल के पास उनपर गोलीबारी हुई थी।

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2024 / 11:45 PM IST, Published Date : October 12, 2024/11:45 pm IST

Baba Siddique Murder: मुंबई में एनसीपी अजित पवार गुट के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बाबा सिद्दीकी को तीन गोली लगी थी, जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर बांद्रा खेरवाड़ी सिगनल के पास उनपर गोलीबारी हुई थी।

लीलावती अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया है। बांद्रा ईस्ट में बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग की गई, जो कि निर्मल नगर पुलिस स्टेशन अंतर्गत की घटना बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मुंबई क्राइम ब्रांच की टीमें स्पॉट पर पहुंच गई हैं। वहीं इस मामले में तीन लोगों को पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि आफिस से निकलते समय उनकी हत्या की गई है।

मुंबई के NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में जो अपडेट मिला है उसके अनुसार हमलावरों ने बाबा सिद्दीकी को 5 गोलियां मारी थी। मुंबई पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है। सुपारी किलिंग के एंगल से भी मुंबई पुलिस जांच कर रही है। बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर मिलने के बाद डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस लीलावती अस्पताल पहुंचे हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद डिप्टी CM फडणवीस ने कहा है कि सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, दोषी बख्शे नहीं जाएंगे।

आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी मुंबई के एक बहुत सेलिब्रिटी नेता हैं, इसके यहाँ सलमान, शाहरुख़ सभी जाते रहे हैं। बाबा सीद्दीकी की मौत की खबर के बाद बॉलीवुड नेता सलमान खान भी लीलावती अस्पताल पहुंच रहे हैं। बता दें कि सलमान खान और बाबा सीद्दीकी दोस्त रहे हैं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, “यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और मैंने डॉक्टरों और पुलिस से बात की है। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, आरोपी यूपी और हरियाणा के हैं। तीसरा आरोपी फरार है। हमने मुंबई पुलिस को निर्देश दिए हैं कि कानून-व्यवस्था को अपने हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए…मुझे यकीन है कि मुंबई पुलिस जल्द ही तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी…आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी…”

read more: मुख्यमंत्री साय ने की रावणभाठा दशहरा मैदान के सौंदर्यीकरण के लिए 50 लाख रुपये की घोषणा, रावण दहन कार्यक्रम में हुए शामिल

read more:  मुंबई के बांद्रा इलाके में राकांपा नेता बाबा सिद्दीकी पर गोलीबारी, अस्पताल में भर्ती