आंध्र प्रदेश : बापटला के पूर्व सांसद नंदीगाम सुरेश तेदेपा कार्यालय पर कथित हमला मामले में गिरफ्तार |

आंध्र प्रदेश : बापटला के पूर्व सांसद नंदीगाम सुरेश तेदेपा कार्यालय पर कथित हमला मामले में गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश : बापटला के पूर्व सांसद नंदीगाम सुरेश तेदेपा कार्यालय पर कथित हमला मामले में गिरफ्तार

:   Modified Date:  September 5, 2024 / 03:55 PM IST, Published Date : September 5, 2024/3:55 pm IST

अमरावती/हैदराबाद, पांच सितंबर (भाषा) आंध्र प्रदेश पुलिस ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और बापटला के पूर्व सांसद नंदीगाम सुरेश को 2021 में तेदेपा कार्यालय पर कथित हमले से संबंधित एक मामले में बुधवार देर रात हैदराबाद के पास से गिरफ्तार किया।

गुंटूर जिले के पुलिस अधीक्षक एस. सतीश ने बताया कि पूर्व सांसद सुरेश को बुधवार देर रात करीब एक बजे हैदराबाद के बाहरी इलाके से गिरफ्तार किया गया।

सतीश ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘सुरेश को बुधवार देर रात करीब एक बजे नरसिंगी के पास मंचिरेवुला से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी 2021 में तेदेपा (तेलुगु देशम पार्टी) कार्यालय पर हुए एक हमले से संबंधित है।’

अक्टूबर 2021 में, युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के कई कार्यकर्ताओं ने मंगलागिरि में तेदेपा मुख्यालय पर कथित तौर पर हमला किया था और तत्कालीन मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ तेदेपा नेता पट्टाभिराम कोम्मारेड्डी द्वारा की गई कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर तोड़फोड़ की थी।

इस बीच, आंध्र प्रदेश पुलिस ने सुरेश को गुंटूर जिले के मंगलागिरि पुलिस थाने में स्थानांतरित किया और उन पर हत्या के प्रयास सहित विभिन्न कानूनी धाराओं के तहत आरोप लगाए।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बापटला के पूर्व सांसद को बृहस्पतिवार को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। सतीश ने बताया कि पुलिस हमले में शामिल अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है।

भाषा

अमित मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)