Attack on Yogendra Yadav in Maharashtra

Attack on Yogendra Yadav: सामाजिक कार्यकर्ता योगेंद्र यादव पर हमले की कोशिश.. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किया भीड़ से अलग.. लिखा, ‘फिर आऊंगा वापस’..

Attack on Yogendra Yadav in Maharashtra मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, महाराष्ट्र के अकोला में वंचित बहुजन आघाडी (VBA) के कार्यकर्ताओं ने योगेंद्र यादव की सभा में जमकर उत्पात मचाया।

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2024 / 08:12 PM IST, Published Date : October 21, 2024/8:12 pm IST

Attack on Yogendra Yadav in Maharashtra: अकोला। सामाजिक कार्यकर्ता और चुनावी विश्लेषक योगेंद्र यादव पर महाराष्ट्र के अकोला में हमले की कोशिश हुई है। एक बड़े जनसमूह ने पहले तो मंच पर चढ़कर उनके साथ धक्कामुक्की की उसके बाद उन्हें घेरने का प्रयास भी किया गया। हालांकि सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने सुरक्षा घेरा बनाकर उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला।

Police-Naxalites Encounter: जवानों ने किया 5 नक्सलियों को ढेर.. हेलीकॉप्टर से लाये गए सभी शव, शुरू हुई शिनाख्ती की प्रक्रिया

Attack on Yogendra Yadav in Maharashtra: मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, महाराष्ट्र के अकोला में वंचित बहुजन आघाडी (VBA) के कार्यकर्ताओं ने योगेंद्र यादव की सभा में जमकर उत्पात मचाया। कार्यक्रम में धक्कामुक्की और नारेबाजी के बाद कुर्सियों को तोड़ दिया गया है। इस दौरान किसी तरीके से योगेंद्र यादव को वहां से सुरक्षित निकाला गया। भारत जोड़ो अभियान के तहत योगेंद्र यादव अकोला पहुंचे थे। योगेंद्र यादव ने अपनी एक्स अकाउंट पर लिखा है कि आज अकोला (महाराष्ट्र) में मुझ पर और भारत जोड़ो अभियान के साथियों पर जो हमला हुआ वह हर लोकतंत्रप्रेमी के लिए गंभीर चिंता का विषय है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो