अभिनेता गोविंदा को उनकी रिवॉल्वर से गलती से चली गोली पैर में लगी |

अभिनेता गोविंदा को उनकी रिवॉल्वर से गलती से चली गोली पैर में लगी

अभिनेता गोविंदा को उनकी रिवॉल्वर से गलती से चली गोली पैर में लगी

:   Modified Date:  October 1, 2024 / 11:08 AM IST, Published Date : October 1, 2024/11:08 am IST

मुंबई, एक अक्टूबर (भाषा) अभिनेता गोविंदा मंगलवार को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से भूलवश चलने के कारण घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब वह हवाई अड्डा जाने के लिए अपने घर से निकलने वाले थे।

गोविंदा (60) ने बाद में एक बयान जारी करते हुए अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि चिकित्सकों ने पैर में लगी गोली निकाल दी है और अपने प्रशंसकों के स्नेह तथा भगवान के आशीर्वाद से वह ठीक हैं।

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता को इस हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अब उनकी हालत खतरे से बाहर है और वह अपने घर पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

गोविंदा के प्रबंधक शशि सिन्हा ने बताया कि गोविंदा को कोलकाता में एक कार्यक्रम के लिए सुबह छह बजे उड़ान भरनी थी और वह सुबह चार बजकर 45 मिनट पर अपने घर से निकलने वाले थे तभी लाइसेंसी रिवॉल्वर को अलमारी में रखते वक्त उसमें से भूलवश गोली चल गयी।

पुलिस ने बताया कि गोली उनके पैर में लगी। घायल अवस्था में अभिनेता को इलाज के लिए नजदीकी ‘क्रिटिकेयर हॉस्पिटल’ में भर्ती कराया गया। इस मामले में किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है। उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गोविंदा के नाम से मशहूर अभिनेता, हास्य कलाकार, नृतक और गायक गोविंदा अरुण आहूजा ने 165 से अधिक हिंदी भाषी फिल्मों में काम किया है।

लोकसभा चुनाव से एक महीने पहले मार्च में वह एकनाथ शिंदे नीत शिवसेना में शामिल हो गए थे।

वह करीब दो दशक बाद राजनीति में लौटे हैं। उन्होंने 2008 में राजनीति से दूरी बनाने से पहले कांग्रेस के टिकट पर मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से 2004 का चुनावी मुकाबला जीता था।

भाषा गोला मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)