four people died in Road Accident In Nanded

Road Accident In Nanded : दो मोटरसाइकिल के बीच हुई भीषण टक्कर, चार लोगों की मौके पर हुई मौत, एक की हालत गंभीर

Road Accident In Nanded : महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2024 / 04:12 PM IST, Published Date : July 24, 2024/4:12 pm IST

मुंबई : Road Accident In Nanded : महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। यह घटना नांदेड़ जिले के भोकर-म्हैसा रोड पर पिंपलधाव गांव के पास हुई है।

यह भी पढ़ें : Sankashti Chaturthi Vrat 2024 : सावन माह का पहला संकष्टी चतुर्थी व्रत आज, जानें क्या है इसकी पूजा विधि और महत्व 

इन चार लोगों की हुई मौत

Road Accident In Nanded : सड़क हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि, दो मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई और इस हादसे में गंगाधर (55), परसराम डेकोर (50), दानेश्वर (25) और विनायक (23) की मौत हो गई। 23 वर्षीय श्रवण गंभीर रूप से घायल हो गया है. अधिकारी ने बताया, ”एक मोटरसाइकिल पर तीन व्यक्ति और दूसरी मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति सवार थे, तभी उनके वाहन आमने-सामने से टकरा गए. टक्कर के कारण वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए.”

यह भी पढ़ें : Typhoon Gaemi: सावधान! भारी तबाही मचा रहा ये शक्तिशाली तूफान, अब तक हुई इतने लोगों की मौत 

पुलिस ने शुरू की जांच

Road Accident In Nanded :  उन्होंने बताया कि मृतक गंगाधर और परसराम भोकर के रहने वाले थे और जिले के मातुल स्थित एक विद्यालय में सहायक के रूप में काम करते थे। अधिकारी ने बताया कि इस घटना के संबंध में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं और मामले में आगे की जांच जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp