CM Eknath Shinde filed his nomination

Eknath Shinde Files Nomination: सीएम एकनाथ शिंदे ने दाखिल किया नामांकन, परिवार रहा मौजूद

Eknath Shinde Files Nomination: शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने अपना नामांकन दाखिल किया।

Edited By :   Modified Date:  October 28, 2024 / 03:39 PM IST, Published Date : October 28, 2024/3:39 pm IST

मुंबई : Eknath Shinde Files Nomination: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी बढ़ती हुई नजर आ रही है। चुनाव लड़ने वाले नेता नामांकन दाखिल करने के बाद प्रचार में जुट गए हैं। वहीं सोमवार को शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने अपना नामांकन दाखिल किया। सीएम शिंदे ने कोपरी पाचपाखाड़ी सीट दाखिल किया है। सीएम शिंदे कोपरी पाचपाखाड़ी सीट से चुनाव जीतते आ रहे हैं। ऐसे में इस बार भी सीएम एकनाथ शिंदे कोपरी पाचपाखाड़ी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

Eknath Shinde Files Nomination:  नामांकन स्थल पर सीएम एकनाथ शिंदे का समर्थन करने के लिए शिवसेना के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद हैं। नामांकन दाखिल करने के बाद शिवसेना के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर बड़ी रैली निकाली गई। इस दौरान बड़ी सख्या में शिवसेना के नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Road Accident In UP : मातम में बदली खुशियां, शादी समारोह से लौटते वक्त दूल्हे के भाई और जीजा की मौत 

वहीं दूसरी तरफ, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (रांकापा) प्रमुख अजित पवार ने विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को बारामती सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। बता दें कि महाराष्ट्र में एक ही चरण में 20 नवंबर को मतदान होंगे, जबकि 23 नवंबर को नतीजे आएंगे।

उपमुख्यमंत्री अजित पवार नामांकन दाखिल करने के लिए पुणे जिले के तहसील कार्यालय पहुंचे, इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे जिन्होंने शक्ति प्रदर्शन करने के लिए रैली निकाली।उनके दोनों बेटे पार्थ पवार और जय पवार तथा पार्टी के अन्य नेता मौजूद थे। वहीं, भतीजे के खिलाफ चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि, ”मैनें सुप्रिया सुले (बहन) के खिलाफ लोकसभा चुनाव में अपनी पत्नी (सुनेत्रा पवार) को खड़ा किया था, वह हमारी भूल थी। अभी वही गलती उन्होंने की है। बारामती का फैसला जनता करेगी।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp