Youth kills minor girl in Jabalpur for refusing love

MP Crime: नाबालिग लड़की के साथ ये काम करना चाहता था लड़का, मना करने पर नानी के सामने दे दी ये खौफनाक सजा

नाबालिग लड़की के साथ ये काम करना चाहता था लड़का, मना करने पर दे दी ये खौफनाक सजा! Youth kills minor girl in Jabalpur for refusing love

Edited By :   |  

Reported By: Dharam Goutam

Modified Date:  July 5, 2024 / 12:29 AM IST, Published Date : July 4, 2024/10:45 pm IST

जबलपुरः मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में एक बार फिर नाबालिग लड़की की हत्या कर दी गई। चार दिनों में दो हत्याकांड के बाद अब जिले की कानून व्यवस्था पर फिर से सवालिया निशान उठ रहे हैं। यहां आरोपी ने 16 साल की नाबालिग की चाकू मारकर हत्या कर दी और मौके फरार हो गया। मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। पुलिस ने इसे लेकर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने दावा कर रही है। सोमवार की शाम भी बीच बाजार में एक नाबालिग की हत्या कर दी गई थी।

Read More : Team India Victory Parade: टीम इंडिया को मिली 125 करोड़ रुपए की प्राइज मनी, BCCI ने किया सम्मान 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम चरगवां थाना क्षेत्र के कुलोन गांव में आरोपी ने 16 साल की नाबालिग की चाकू मारकर हत्या कर दी और मौके फरार हो गया। नाबालिग लड़की अपनी नानी के यहां रहकर पढ़ाई करती थी और गुरुवार की दोपहर आरोपी यशवंत पटेल उर्फ ईशु मिलने उसके घर गया था। नाबालिग लड़की ने उससे मिलने और बात करने से मना कर दिया। इसके बाद वह वहां से लौट गया। इसके बाद फिर दोबारा चाकू लेकर पहुंच गया और घर में घुसकर नाबालिग के गले में चाकू मारकर फरार हो गया। घटना के दौरान घर में मौजूद नानी यह सब देखकर चिल्ला उठी। चीख-पुकार सूनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। आनन फानन में नाबालिग को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More :CG Liquor Scam Case: शराब घोटाला मामले में EOW के हाथ लगे अहम सबूत, नकली होलोग्राम को यहां छिपाकर रखे थे ढेबर, 3 और आरोपी गिरफ्तार 

मामले की सूचना लगते ही एएसपी सोनाली दुबे समेत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमें गठित की हैं। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कहा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp