India Ki Jeet Ke Liye Poojan

India Ki Jeet Ke Liye Poojan : भारत और पाकिस्तान महामुकाबला से पहले पूजन..! श्रद्धालुओं ने बाबा महाकाल से मांगा ‘विजयी’ आशीर्वाद, टीम इंडिया की फोटो रखकर हुआ अनुष्ठान..

India Ki Jeet Ke Liye Poojan : आज भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप मैच न्यूयॉर्क के इंटरनेशनल मैदान में खेला जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2024 / 03:25 PM IST, Published Date : June 9, 2024/3:25 pm IST

India Ki Jeet Ke Liye Poojan : इंद्रेश सूर्यवंशी/उज्जैन। आज भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप मैच न्यूयॉर्क के इंटरनेशनल मैदान में खेला जा रहा है। भारत की भारी रनों से विजय हो इसलिए मंदिर में श्रद्धालुओं ने पूजन अभिषेक कराया। महाकालेश्वर मंदिर में आज काशी से आए श्रद्धालु ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर बाबा महाकाल के दरबार में पूजन करवाया है मंदिर के पुजारी अर्पित गुरु ने गर्भ गृह में भारत की टीम का फोटो रखकर पूजन किया और भारत की भारी रनों से विजय हो ऐसी बाबा महाकाल से कामना की।

read more : Aaj Ka Current Affairs 09 June 2024 : कब मनाया जाता है ‘विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस’? यहां पढ़े आज का करेंट अफेयर्स 

India Ki Jeet Ke Liye Poojan : पुजारी अर्पित गुरु ने मीडिया से चर्चा में बताया कि बाहर से आए श्रद्धालु भारत की क्रिकेट टीम की जीत को लेकर बाबा महाकाल से कामना कर रहे थे उन्होंने भारत की टीम का फोटो लेकर बाबा महाकाल के समक्ष पूजन करने की बात कही इसी के चलते मंदिर के पुजारी ने मंत्र उच्चारण के साथ टीम की विजय को लेकर पूजन किया। वही काशी से आए श्रद्धालु का कहना है कि यहां हम बाबा महाकाल का पूजन अभिषेक करने आए थे आज भारत और पाकिस्तान का मैच है और हमारी यह कामना है कि आज भारत की जीत हो इसलिए भारतीय क्रिकेट टीम की फोटो रख पूजन कराया है।

India Ki Jeet Ke Liye Poojan

पुजारी अर्पित गुरु ने मीडिया से चर्चा में बताया कि बाहर से आए श्रद्धालु भारत की क्रिकेट टीम की जीत को लेकर बाबा महाकाल से कामना कर रहे थे उन्होंने भारत की टीम का फोटो लेकर बाबा महाकाल के समक्ष पूजन करने की बात कही इसी के चलते मंदिर के पुजारी ने मंत्र उच्चारण के साथ टीम की विजय को लेकर पूजन किया।

 

काशी से आए श्रद्धालु का कहना है कि यहां हम बाबा महाकाल का पूजन अभिषेक करने आए थे आज भारत और पाकिस्तान का मैच है और हमारी यह कामना है कि आज भारत की जीत हो इसलिए भारतीय क्रिकेट टीम की फोटो रख पूजन कराया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp