Viral Video: घर से निकलते ही गड्डे में गिरी मासूम, CCTV में कैद हुआ हैरान करने वाला Video, दोषी कंपनी पर 1 लाख का जुर्माना |

Viral Video: घर से निकलते ही गड्डे में गिरी मासूम, CCTV में कैद हुआ हैरान करने वाला Video, दोषी कंपनी पर 1 लाख का जुर्माना

child fell into a pit Video Viral: आईबीसी 24 पर प्रमुखता से लापरवाही का मामला उठने के बाद इस मामले में अब दोषी कम्पनी पर 1 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया है। वहीं निगम के सब इंजीनियर का भी वेतन काटने के निर्देश दिए गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 04:34 PM IST, Published Date : July 4, 2024/4:34 pm IST

इंदौर: child fell into a pit Video Viral, शहर वार्ड 1 के अम्मार नगर में बच्ची के गड्डे में गिरने के मामले में आईबीसी 24 की खबर का बड़ा असर हुआ है। आईबीसी 24 पर प्रमुखता से लापरवाही का मामला उठने के बाद इस मामले में अब दोषी कम्पनी पर 1 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया है। वहीं निगम के सब इंजीनियर का भी वेतन काटने के निर्देश दिए गए हैं। इस घटना में बच्ची गड्डे में गिर गयी थी जिसे की समय रहते बचा लिया गया था।

read more: Premanand Maharaj Latest News: हाथरस हादसे के बाद प्रेमानंद महाराज ने ले लिया यह बड़ा फैसला.. उनके भक्तों को हैरान-परेशान कर देगी ये खबर.. आप खुद पढ़े..

इंदौर के वार्ड 1 के अम्मार नगर में नर्मदा के कनेक्शन के लिए खोदे गए गड्डे में एक बच्ची के गिरने का मामला सामने आया था। इस घटना का सीसीटीवी सामने आने के बाद लापरवाही सामने आयी थी। आईबीसी 24 ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था, जिसके बाद नगर निगम आयुक्त ने कार्रवाई करते हुए काम करने वाली कंपनी एलएंडटी पर 1 लाख का जुर्माना लगाया है।

read more: Indore News : दुकानदारों और युवकों में मारपीट | अज्ञात वाहन सवार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

वहीं नगर निगम के सब इंजिनियर का वेतन काटने के आदेश भी दिए गए है, इस पुरे मामले में आईबीसी 24 की टीम ने मौके पर जाकर बच्ची और वहा के रहवासियों से बातचीत भी की। रहवासियों ने बताया की पूरे इलाके में इस तरह के कई गड्डे कंपनी के द्वारा किये गए थे। जिससे की आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, पूरे इलाके में कई स्थानों पर कीचड़ जमा है जिसमे की कई गाड़िया फस्ती हुई नज़र आ रही है। मौके से रियलटी पता करने पर सामने आया की बच्ची की घटना का सीसीटीवी सामने आने के बाद आनन फानन में गड्डे को बंद किया गया है।

read more: Bemetara: पीने के पानी की समस्या से जूझ रहे ग्रामीण, समस्या का निदान करने Collector से लगाए गुहार |