Pt. Pradeep Mishra Shiv Puran Update | Hathras Hadsa Live Updates in Hindi | Pt Pradeep Mishra Shiv Puran: हाथरस घटना का असर पं. प्रदीप मिश्रा के आयोजन पर.. रद्द किया गया चौथे दिन का शिवपुराण, यहां हो रहा है कार्यक्रम..

Pt Pradeep Mishra Shiv Puran: हाथरस घटना का असर पं. प्रदीप मिश्रा के आयोजन पर.. रद्द किया गया चौथे दिन का शिवपुराण, यहां हो रहा है कार्यक्रम..

प्रदीप मिश्रा के कार्यक्रम में किसी तरह की अव्यवस्था नहीं होती और स्थानीय प्रशासन-पुलिस की देखरेख में यह आयोजन संपन्न होता है लेकिन फिलहाल मौसम और भीड़ को देखते हुए एहतियातन यह फैसला लिया गया हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 01:00 PM IST, Published Date : July 3, 2024/1:00 pm IST

Pt. Pradeep Mishra Shiv Puran Update: हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले कल एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां के सिकंदराराऊ कस्बे के फुलरई गांव में एक सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई, जिसमें करीब 122 लोगों की जान चली गई है। मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है। साथ ही मृतकों व घायलों के मुआवजे का भी ऐलान किया है। वहीं, लोकसभा सत्र के दौरान पीएम मोदी ने भी मृतकों के प्रति संवेदना प्रकट किया। हादसे के बाद योगी सरकार की तरफ से मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए गये हैं।

MP Budget Full Highlights: एमपी की सेहत सुधारने स्वास्थ्य के लिए 21 हजार 144 करोड़ रुपये का प्रावधान, खुलेंगे तीन नए मेडिकल कॉलेज..

Hathras Hadsa Live Updates in Hindi

वही इस पूरे हादसे का असर अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कार्य्रकम पर भी देखने को मिला हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों मध्यप्रदेश के विदिशा में शिवपुराण कर रहे हैं। आज बुधवार को यहाँ चौथे दिन का प्रवचन प्रस्तावित था लेकिन हाथरस घटना के बाद यह रद्द कर दिया गया। बताया जा रहा है कि बारिश की वजह से कथा स्थल पर पानी का जमाव हो गया है। लिहाजा यह फैसला लिया गया।

Pt. Pradeep Mishra Shiv Puran Update: बता दें कि पंडित मिश्रा के कार्यक्रम को भी लाखों की संख्या में श्रद्धालु उमड़ते हैं। उनके शिवपुराण का आनंद लेने देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी भक्त भारत आते हैं। हालाँकि प्रदीप मिश्रा के कार्यक्रम में किसी तरह की अव्यवस्था नहीं होती और स्थानीय प्रशासन-पुलिस की देखरेख में यह आयोजन संपन्न होता है लेकिन फिलहाल मौसम और भीड़ को देखते हुए एहतियातन यह फैसला लिया गया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp