BJP Leader Brajesh Dangi Viral Video

BJP Leader Viral Video: बीजेपी नेताओं की गुंडागर्दी… इस बात को लेकर पड़ोसी पर लाठी-डंडे और पत्थरों से किया हमला, वायरल हो रहा वीडियो

बीजेपी नेताओं की गुंडागर्दी... इस बात को लेकर पड़ोसी पर लाठी-डंडे और पत्थरों से किया हमला BJP Leader Brajesh Dangi Viral Video

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra singh chauhan

Modified Date:  October 15, 2024 / 11:25 PM IST, Published Date : October 15, 2024/11:23 pm IST

विदिशा। सिविल लाईन थाने के अंतर्गत आने वाली उदय नगर कॉलोनी में एक अनोखा मामला सामने आया हैं। यहां मरे हुए चूहे को लेकर दो परिवारों में आपस में विवाद हो गया। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि फरियादी के मकान के सामने रहने वाले भाजपा नेता ब्रजेश दांगी और उनके भतीजे ने लाठी डंडे और पत्थरों से हमला कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में आप देख सकेंगे की किस तरह भाजपा नेता दबंगई कर रहे हैं।

Read More: Cooking Oil Price: इस दिवाली खूब तलिए पकवान.. त्योहारी सीजन में धड़ाम से गिरे तेल के दाम, देखें ताजा रेट 

दरअसल, उदय नगर कॉलोनी निवासी देवेंद्र सिंह नरवरिया के घर में सुबह चूहा मर गया था। देवेंद्र मरे हुए चूहे को बाजू के खेत में फेंक आए। उनके घर के पास में एक परिवार निवास करता है, उस परिवार के एक व्यक्ति का कहना था कि चूहा उनके घर के आस-पास फेंका गया है। फिर क्या था, बीजेपी नेता ब्रजेश दांगी ने अपने भतीजे के साथ देवेंद्र नरवरिया के परिवार पर डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया। कुछ लोग वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं, जो डंडे और पत्थरों के माध्यम से लोहे के गेट पर हमला कर रहे हैं।

Read More: Face To Face Madhya Pradesh: माननीय परेशान… BJP में घमासान? अपने ही विधायक के आरोपों का क्या जवाब देगी बीजेपी? 

इस संबंध में पीड़ित परिवार के मुखिया देवेंद्र नरवरिया का कहना है कि, उनके पड़ोसियों ने उन्हें धमकी दी है कि तुम जहां से आए हो वहीं भेज दिए जाओगे, तुम यहां नहीं रह पाओगे, मकान बेचना ही पड़ेगा। मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस प्रशाशन से गुहार लगाई है कि उनके साथ न्याय किया जाए। इसके अलावा उनको लाइसेंसी शस्त्र और पुलिस सुरक्षा भी दी जाए। सिविल लाइन पुलिस ने लोकेंद्र नरवरिया की शिकायत पर उक्त मामले में बृजेश दांगी और आदर्श दांगी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो