Vidisha Nagar Palika Me Hungama

Nagar Palika Me Hungama : नगर पालिका की बैठक में हंगामा..! गाली-गलौज तक पहुंच गई बात, जानें क्या रहा इस विवाद का कारण

Vidisha Nagar Palika Me Hungama : विदिशा नगर पालिका में होने वाली साधारण सभा की बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई।

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra singh chauhan

Modified Date:  August 31, 2024 / 07:04 PM IST, Published Date : August 31, 2024/7:04 pm IST

विदिशा। Nagar Palika Me Hungama : विदिशा नगर पालिका में होने वाली साधारण सभा की बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई। बैठक के दौरान विवाद की स्थिति इतनी बड़ी की गाली गलौंच तक की नौबत बन गई। इस दौरान भाजपा पार्षदों ने होने वाली साधारण सभा की बैठक का बहिष्कार कर दिया। नगर पालिका परिषद में सामान्य सभा की बैठक के दौरान भाजपा के दो पार्षद पतियों और एक भाजपा पार्षद के बीच में अचानक विवाद की स्थिति बन गई और पार्षद प्रतिनिधियों ने अपनी ही पार्टी के पार्षद के साथ गाली-गलौज करते हुए पूरे माहौल को खराब कर दिया।

read more : Haryana Assembly Election Date Changed : हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख बदली, अब 1 की जगह 5 अक्टूबर को होगा मतदान, जानें कब आएगा रिजल्ट 

Nagar Palika Me Hungama : बैठक में मौजूद कई महिला पार्षद भी सभा से उठकर बाहर चली गई। यह विवाद भाजपा पार्षद रामप्रसाद पासी के साथ पार्षद प्रतिनिधि जमुना कुशवाहा और कमलेश सूर्यवंशी के बीच हुआ। दरअसल पार्षद रामप्रसाद पासी पार्षद प्रतिनिधि जमुना कुशवाहा और कमलेश सूर्यवंशी से बार-बार सभा कक्ष में आने को लेकर अपनी बात रखते हुए एक स्थान पर बैठने की बात कही थी।

इसी बात को लेकर चलती सभा के दौरान ही पार्षद प्रतिनिधि धड़क गए और गाली गलौज करने लगे। विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा के दौरान कांग्रेस पार्षदों ने आपत्ति दर्ज कराई है तो वहीं दूसरी ओर महिला पार्षदों ने सभागार के अंदर होने वाले अपशब्द और गाली गलौज को लेकर खड़ा विरोध दर्ज कराया है और इसको निंदनीय करार दिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp