MP Shrikant Shinde broke the rules of Mahakal temple

MP Shrikant Shinde in Ujjain : उज्जैन पहुंचे सांसद श्रीकांत शिंदे.. महाकाल मंदिर के नियम तोड़कर की पूजा, देखें वीडियो

MP Shrikant Shinde in Ujjain : CM एकनाथ शिंदे के बेटे और सांसद श्रीकांत शिंदे ने मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश कर नियमों का उल्लंघन किया।

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2024 / 11:48 AM IST, Published Date : October 18, 2024/11:48 am IST

इंद्रेश सूर्यवंशी/उज्जैन। MP Shrikant Shinde in Ujjain : उज्जैन के महाकाल मंदिर में वीआईपी द्वारा नियम तोड़ने का सिलसिला जारी है। ताजा मामला गुरुवार शाम का है। जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और सांसद श्रीकांत शिंदे ने मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश कर नियमों का उल्लंघन किया। श्रीकांत शिंदे के साथ उनकी पत्नी और दो अन्य लोग भी गर्भगृह में पहुंचे। गर्भगृह में ये सभी करीब 6 मिनट तक रहे और भगवान महाकाल के शिवलिंग के पास बैठकर पूजा की।

read more : PM Modi Varanasi Visit : खेल के लिए तैयार संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम, 20 अक्टूबर को पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन 

गौरतलब है कि महाकाल मंदिर के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर पिछले एक साल से रोक लगी हुई है। केवल मंदिर के पुजारी और पंडों को ही गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति है, जबकि श्रद्धालु शिवलिंग से 50 फीट दूर से ही दर्शन कर सकते हैं। इसके बावजूद, यह चार महीने में चौथी बार है जब किसी वीआईपी ने मंदिर के नियमों का उल्लंघन किया है।

इस घटना के फोटो और वीडियो भी सामने आए हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि शाम 5:38 बजे श्रीकांत शिंदे, उनकी पत्नी और दो अन्य लोग गर्भगृह में प्रवेश कर रहे हैं। इस दौरान भगवान महाकाल के शृंगार के समय ये चारों शिवलिंग के पास बैठकर पूजा करते दिखाई दिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp