Two minor students missing from Damoh district recovered from Hirakund Express

Damoh News: दो दिन बाद मिली दमोह से गायब हुई दो छात्राएं, पुलिस ने हीराकुंड एक्सप्रेस से किया बरामद, एक युवक हिरासत में

दो दिन बाद मिली दमोह से गायब हुई दो छात्राएं, पुलिस ने हीराकुंड एक्सप्रेस से किया बरामद, Two minor students missing from Damoh district recovered from Hirakund Express

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra Kumar Goutam

Modified Date:  October 28, 2024 / 11:00 AM IST, Published Date : October 28, 2024/10:43 am IST

दमोहः मध्यप्रदेश के दमोह जिले से गायब हुई दो नाबालिग छात्राओं को आखिरकार पुलिस ने  दो दिन बाद बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनों को हीराकुंड एक्सप्रेस से बरामद किया है। इसके साथ पुलिस ने एक युवक को हिरासत में भी लिया है। दोनों छात्रा स्कूल की छुट्टी के बाद घर नहीं लौटी थी। परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट 26 अक्टूबर को लिखवाई थी। फिलहाल पुलिस दोनों छात्राओं और हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ कर रही है।

Read More : Terrorists Attacked in JK: आतंकियों ने फिर सेना के काफिले पर किया हमला, सेना की एंबुलेंस पर बरसाईं गोलियां 

दरअसल,शहर के एमएलबी स्कूल में पढ़ने वाली नवमीं क्लास की 2 छात्राओं को स्कूल तक छोड़ने उनके अभिभावक आए थे। दोनों छात्राएं स्कूल कैंपस में गई। शाम को स्कूल की छुट्टी हुई, लेकिन छात्राएं घर नहीं पहुंची। काफी तलाश करने के बाद जब दोनों नहीं मिली तो देर रात दोनों के अभिभावकों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब पुलिस ने दोनों को हीराकुंड एक्सप्रेस से बरामद कर लिया है।

Read More : MP News : आज राजधानी में आयोजित होगा देश का पहला राज्य स्तरीय प्री-सीओपी, जलवायु परामर्श में एमपी दिखाएगा अपनी अग्रणी भूमिका 

पुलिस ने दोनों छात्राओं के साथ एक युवक को भी पकड़ा है। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो