10 people in critical condition in Road Accident In Hatta

Road Accident In Hatta : अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली, 2 दर्जन से ज्यादा लोग हुए घायल, 10 की हालत गंभीर

Road Accident In Hatta : मध्य प्रदेश के हटा के सादपुर के पास ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 2 दर्जन से अधिक

Edited By :   |  

Reported By: Naresh Mishra

Modified Date:  October 25, 2024 / 10:55 PM IST, Published Date : October 25, 2024/10:55 pm IST

हटा : Road Accident In Hatta : मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हटा के सादपुर के पास ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सभी घायलों को बटियागढ़ अस्पताल भेजा गया। यह पूरा हादसा रजपुरा थाना क्षेत्र के सादपुर गांव के पास हुआ। यहां लोगो से भरी ट्रेक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना मे करीब 27 लोग घायल हुए जिन्हें इलाज लिए बटियागढ़ स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। घायलो में अधिकतर महिलाएं शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : BJP worker dies in bypoll violence: उपचुनाव से पहले हुई हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की मौत 

तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे सभी

Road Accident In Hatta : बताया जा रहा ट्रैक्टर सवार लोग तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सागर जिले के बंडा क्षेत्र के अबदापुर गांव से मड़ियादो थाना क्षेत्र के मदनपुरा गांव जा रहे थे तभी अचानक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई और हादसा हो गया। घटना की सूचना पर रजपुरा थाना, सादपुर चोकी पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं स्थानीय जनप्रतिनिधि महेंद्र कटारे ने अपने वाहन से घायलो को अस्पताल भेजा। घायलो ने बताया कि सड़क पर मवेशी बैठे होने से हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें : Sarangarh-Bilaigarh Bribery News: नप गया DEO दफ्तर का बाबू.. 50 हजार की रिश्वत लेते क्लर्क अरुण दुबे रंगे हाथ गिरफ्तार.. ऐसे बुना था ACB ने जाल

10 लोगों की हालत गंभीर

Road Accident In Hatta : बटियागढ़ अस्पताल में घायलो को इलाज के बाद 10 गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल दमोह रेफर कर दिया गया। इधर घटना की स्थिति देखते हुए जिला कलेक्टर दमोह ने घायलों के उचित इलाज के लिए जिला अस्पताल में डाक्टरो की स्पेशल टीम भी नियुक्त की है। गौरतलब है कि दमोह जिले में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। पुलिस और यातायात विभाग छोटी मोटी कार्यवाहियों से औपचारिकता पूरी करता है। इस तरह नियम विरुद्ध परिवहन हादसों की वजह बन रहर है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp