Three school children died in road accident

दर्दनाक सड़क हादसा! दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे तीन स्कूली बच्चों की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

Three school children died in road accident दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। अज्ञात वाहन की तलाश जारी

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2023 / 10:59 AM IST, Published Date : March 7, 2023/8:08 am IST

school children died in road accident: जबलपुर। मध्य प्रदेश के ​जिले जबलपुर के कुंडम थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तिलसानी के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसे की घटना सामने आई है। दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

Read more: अज्ञात युवक को चोर समझकर गार्डस ने कर दी पीट-पीटकर हत्या, डंडे और लात-घुंसे मारने का वीडियो आया सामने, मचा बवाल 

घटना तब हुई जब एक ही बाइक पर सवार तीनों युवक कटनी जिला निवासी दीपांशु बागरी, खमरिया जबलपुर निवासी कृष्ण ठाकुर और सुमित मरावी कुंडम से अपने स्कूल में पढ़ने वाले एक दोस्त का जन्मदिन मनाकर वापिस खमरिया की तरफ लौट रहे थे, तभी ग्राम तिलसानी के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को जबरजस्त टक्कर मार दी जिससे की तीनों ही युवक उछलकर दूर जा गिरे।

अज्ञात वाहन की तलाश जारी

घटना देख वहां से गुजर रहे राहगीरों ने 108 एंबुलेंस बुलाकर युवकों को जबलपुर के मेडिकल अस्पताल भिजवा दिया। सिर में गंभीर चोट आने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि तीसरे ने अस्पताल पहुंचते हुए दम तोड़ दिया।

Read more: होली से पहले ढकी गई इस जिले की मस्जिद, पुलिस-प्रशासन ने इस वजह से लिया निर्णय 

school children died in road accident: घटना की जानकारी लगते ही तीनों युवकों के परिजन जबलपुर के मेडिकल अस्पताल पहुंचे जहां उनका रो रोकर बुरा हाल था। फिलहाल पुलिस ने मेडिकल कालेज में तीनों शवों के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। साथ ही पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश प्रारंभ कर दी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें